पिता का शव लेकर आ रहे प्रोफेसर सहित तीन व्यक्तियों की सड़क दुर्घटना में मौत |

पिता का शव लेकर आ रहे प्रोफेसर सहित तीन व्यक्तियों की सड़क दुर्घटना में मौत

पिता का शव लेकर आ रहे प्रोफेसर सहित तीन व्यक्तियों की सड़क दुर्घटना में मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 26, 2022/7:39 pm IST

सिलीगुड़ी, 26 सितंबर (भाषा) पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले में एक कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस ने बताया कि उत्तर बंगाल विश्वविद्यालय (एनबीयू) में भूगोल के प्रोफेसर सूर्य पद पॉल अपने पिता के शव के साथ अलीपुरद्वार के कामाख्यागुड़ी स्थित अपने घर लौट रहे थे।

पुलिस ने बताया कि पॉल अपनी मां मिनाती, पत्नी पूर्णिमा, पांच साल की बेटी अदिति और अपने मित्र देवाशीष साहा के साथ कार में थे। वे उस एम्बुलेंस के पीछे अपनी कार में चल रहे थे, जिसमें पॉल के पिता के शव को सिलीगुड़ी से कामाख्यागुड़ी लाया जा रहा था।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना कालचीनी खंड में राष्ट्रीय राजमार्ग-31 सी पर सुबह उस समय हुई जब एक ट्रक की पॉल की कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई।

पुलिस और दमकल कर्मियों ने कार में सवार लोगों को निकाला और उन्हें अलीपुरद्वार के एक अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि वहां इलाज के दौरान पॉल, उनकी मां और उनके मित्र की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बाद में पॉल की पत्नी और बेटी को बेहतर इलाज के लिए कूचबिहार जिले के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती किया गया।

पुलिस ने कहा कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है लेकिन चालक मौके से फरार हो गया।

भाषा अमित अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers