जींद में अलग-अलग स्थानों से तीन महिलाएं गायब |

जींद में अलग-अलग स्थानों से तीन महिलाएं गायब

जींद में अलग-अलग स्थानों से तीन महिलाएं गायब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 19, 2021/8:34 pm IST

जींद,19 सितम्बर (भाषा) हरियाणा के जींद जिले के तीन अगल अलग स्थानों से तीन महिलाओं के लापता होने का मामला सामने आया है । पुलिस ने तीनों मामलों में अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि जिले में अलग-अलग स्थानों से तीन महिलाओं के गायब होने पर संबंधित थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने के मामले दर्ज किए है और मामलों की जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि जिले के दुडाना और उझाना गांव के रहने वाले दो लोगों ने संबंधित पुलिस थानों में शिकायत दर्ज करायी कि उन दोनों की पत्नी 17 सितंबर को घर से दवाई लाने के लिये निकली लेकिन अब तक वापस नहीं लौटी हैं ।

पुलिस ने बताया कि इसी बीच ओम नगर के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन दिन पहले उसकी 27 वर्षीय पत्नी घर से गायब हो गई।

पुलिस ने बताया कि तीनों महिलाओं के अभिभावकों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने हर मुमकिन जगह उनकी तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। संबंधित थाना पुलिस ने तीनों अभिभावकों की शिकायतों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने के मामले दर्ज किए है।

पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

भाषा सं रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers