उच्च न्यायालय की न्यायाधीश की कार पर शख्स ने फेंका काला आयल, लापता युवती को लेकर कर रहा न्याय की मांग | Man throws black motor oil at Kerala High Court judge's car

उच्च न्यायालय की न्यायाधीश की कार पर शख्स ने फेंका काला आयल, लापता युवती को लेकर कर रहा न्याय की मांग

उच्च न्यायालय की न्यायाधीश की कार पर शख्स ने फेंका काला आयल, लापता युवती को लेकर कर रहा न्याय की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 3, 2021/9:00 am IST

कोच्चि, तीन फरवरी (भाषा) केरल उच्च न्यायालय की एक न्यायाधीश की कार पर एक व्यक्ति ने काला मोटर आयल फेंककर यहां हंगामा खड़ा कर दिया। व्यक्ति की एक रिश्तेदार 2018 से लापता है और वह इस मामले की निष्पक्ष जांच के लिए प्रदर्शन कर रहा है।

read more: 7th Pay Commission : सरकारी कर्मचारी ध्यान दें, TA के नियम के तहत हो रहा फायद…

अदालत परिसर में तैनात कुछ सुरक्षाकर्मी इस घटना के बाद उसे वहां से लेकर चले गए। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान आर रघुनाथ के रूप में हुई है। वह अदालत परिसर के बाहर एक तख्ती लेकर प्रदर्शन कर रहा था। उसकी एक रिश्तेदार जास्ना मारिया जेम्स पतनमथिट्टा जिले में स्थित अपने घर से 2018 में ही लापता है।

read more: किसान महापंचायत का मंच टूटा, राकेश टिकैत समेत कई नेता गिरे

न्यायमूर्ति वी शिरसी की कार सुबह में जैसे ही परिसर में दाखिल हुई, वैसे ही व्यक्ति ने इस पर काले रंग का तेल फेंक दिया। व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जारी है। 20 वर्षीय जास्ना कॉलेज की छात्रा है और वह 21 मार्च, 2018 से ही अपने घर से लापता है। पुलिस ने युवती का पता लगाने के लिए 15 सदस्यों वाली एक विशेष जांच टीम भी गठित की है। राज्य पुलिस युवती के बारे में जानकारी देने वाले को पांच लाख रुपये का ईनाम देने की घोषणा कर चुकी है।

 

 
Flowers