केंद्र के मनमाने रवैये के खिलाफ होगी तृणमूल की शहीद दिवस रैली : ममता |

केंद्र के मनमाने रवैये के खिलाफ होगी तृणमूल की शहीद दिवस रैली : ममता

केंद्र के मनमाने रवैये के खिलाफ होगी तृणमूल की शहीद दिवस रैली : ममता

: , July 20, 2022 / 09:14 PM IST

कोलकाता, 20 जुलाई (भाषा) तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि पार्टी की ओर से बृहस्पतिवार को आयोजित होने वाली वृहद शहीद दिवस रैली केंद्र के मनमाने रवैये के खिलाफ होगी ।

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस बृहस्पतिवार को यहां अपनी शानदार वार्षिक रैली आयोजित करेगी, जो महामारी के कारण दो साल के अंतराल के बाद आयोजित होगी ।

तृणमूल कांग्रेस (तृकां) महासचिव अभिषेक बनर्जी ने दावा किया कि इस रैली में में करीब 20 लाख लोग शामिल होंगे।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस रैली में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विपक्षी एकता को मजबूत करने और अपनी अखिल भारतीय विस्तार योजनाओं की घोषणा कर सकती है।

बनर्जी ने कार्यक्रम स्थल का दौरा करने के बाद कहा, ‘‘हम इस रैली को शहीदों को समर्पित कर रहे हैं और यह केंद्र के मनमाने रवैये के खिलाफ होगी।’’

तृकां महामारी के कारण पिछले दो साल से अपनी वार्षिक शहीद दिवस रैली का आयोजन आनलाइन माध्यम से कर रही थी।

तृकां सूत्रों के अनुसार इस बात की प्रबल संभावना है कि दूसरी पार्टी खास कर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता इस रैली के दौरान पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘कई नेता हमारे साथ संपर्क में हैं । पार्टी अध्यक्ष नीतियों और पार्टी के अखिल भारतीय विस्तार की योजनाओं के बारे में बोलेंगी। वह अगले साल होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर संदेश भी देंगी ।’’

भाषा रंजन पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga