टीटीएफ-अहमदाबाद मेले में केरल के पर्यटन क्षेत्र की मजबूती दिखी |

टीटीएफ-अहमदाबाद मेले में केरल के पर्यटन क्षेत्र की मजबूती दिखी

टीटीएफ-अहमदाबाद मेले में केरल के पर्यटन क्षेत्र की मजबूती दिखी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 24, 2021/2:57 pm IST

तिरुवनंतपुरम, 24 सितंबर (भाषा) केरल में पर्यटन क्षेत्र को महामारी से पूर्व की स्थिति में ले जाने की कोशिशों के बीच राज्य ने अहमदाबाद में आयोजित यात्रा एवं पर्यटन मेले (टीटीएफ) में देश के सुरक्षित और स्वच्छ स्थान के रूप में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज की है।

आधिकारिक बयान में कहा गया कि अहमदाबाद के फोरम सेलिब्रेशन एंड कन्वेंशन सेंटर में बृहस्पतिवार से शुरू हुए तीन दिवसीय मेले में केरल राज्य पर्यटन विभाग द्वारा स्थापित केरल मंडप में करीब 14 टूर ऑपरेटर और होटल व्यवसायी सह-प्रदर्शक के रूप में हिस्सा ले रहे हैं।

यात्रा कारोबार से संबंधित भारत का सबसे बड़ा मेला ‘टीटीएफ’ विक्रेताओं और खरीदारों को एक जगह लाकर यात्रा एवं पर्यटन उद्योग के लिए एक बड़ा मंच प्रदान करता है।

केरल पर्यटन का विषय ‘ए चेंज ऑफ एयर’ है, जो राज्य के गंतव्य स्थानों पर पर्यटकों को सुरक्षित और तरोताजा माहौल प्रदान करने को रेखांकित करता है।

राज्य ने पर्यटन स्थलों पर सभी संबंधित पक्षों को टीके की खुराक देने का लक्षित अभियान भी चलाया है।

केरल के पर्यटन निदेशक वी आर कृष्ण तेजा ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दस्तक देने के बाद से देश में यह पहला बड़ा पर्यटन मेला है और यह इस क्षेत्र के बड़े दिग्गजों को यह बताने का मौका प्रदान करता है कि किस तरह से राज्य का पर्यटन क्षेत्र महामारी के प्रभाव से उबर रहा है।

भाषा स्नेहा नेत्रपाल

नेत्रपाल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)