Four people including two brothers died in road accident

बाइक और कार की ​जबरदस्त टक्कर, दो सगे भाई समेत चार लोगों की मौत

बाइक और कार की ​जबरदस्त टक्कर, दो सगे भाई समेत चार लोगों की मौत! Four people including two brothers died in road accident

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2022 / 03:45 PM IST, Published Date : December 2, 2022/2:19 pm IST

जयपुर: Four people including two brothers died राजस्थान के अलवर जिले में सड़क हादसे में दो भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। बानसूर के पुलिस उपाधीक्षक सुनील जाखड़ ने बताया कि यह हादसा बानसूर थाना क्षेत्र के कोटपूतली रोड पर नई सड़क के पास बृहस्पतिवार की रात को हुयी जब बाइक सवार चार युवक शादी समारोह के लिए कपड़े की खरीदारी करने रहे थे।

Read More: केंद्रीय कर्मचारियों की मौज! बकाया DA और फिटमेंट फैक्टर में होगा इजाफा, इतनी किस्तों में मिलेगा लाभ, जल्द आएगा खाते में पैसा

Four people including two brothers died उन्होंने कहा कि बाइक सवारों की सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई। जाखड़ ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि चारों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान प्रदीप सिंह, ललित सिंह, राहुल सिंह और नवीन सिंह के रूप में हुई है।

Read More: छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा, मुरुम खदान धंसने से 7 मजदूरों की मौत, एक दर्जन मजदूर खदान में अब भी दबे 

उन्होंने कहा कि प्रदीप और ललित भाई थे। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये और शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक