जोसेफ का फर्जी वीडियो प्रसारित करने के आरोप में कांग्रेस के दो कार्यकर्ता गिरफ्तार |

जोसेफ का फर्जी वीडियो प्रसारित करने के आरोप में कांग्रेस के दो कार्यकर्ता गिरफ्तार

जोसेफ का फर्जी वीडियो प्रसारित करने के आरोप में कांग्रेस के दो कार्यकर्ता गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 27, 2022/5:06 pm IST

कोच्चि, 27 मई (भाषा) केरल पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने त्रिक्काकारा उपचुनाव के लिए वामपंथी उम्मीदवार डॉ जो जोसेफ को निशाना बनाकर एक फर्जी अश्लील वीडियो प्रसारित करने के आरोप में कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक कांग्रेस अमयूर मंडलम के अध्यक्ष टी के सुक्कुर और पार्टी के पूर्व पदाधिकारी शिवदासन को एक फर्जी वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करने, पसंद करने और उस पर टिप्पणी करने के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। वीडियो में जोसेफ की छवि को खराब करने की कोशिश की गयी है।

पुलिस अधिकारियों ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘कांग्रेस के दोनों कार्यकर्ताओं को पलक्कड़ स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया।’’

इससे पहले, वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) की चुनाव समिति के सचिव एम स्वराज ने जोसेफ को निशाना बनाकर फर्जी अश्लील वीडियो प्रसारित करने के लिए कांग्रेस पार्टी से जुड़े कुछ सोशल मीडिया हैंडल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

इस बीच, विपक्ष के नेता वी डी सतीसन ने वाम दल के इन आरोपों को खारिज किया है।

कांग्रेस नेता सतीसन ने कहा कि पुलिस को वीडियो साझा करने वालों को गिरफ्तार करने के बजाय वीडियो बनाने वाले और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने वालों को गिरफ्तार करना चाहिए।

सतीसन ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘एलडीएफ उम्मीदवार के फर्जी वीडियो में संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) की कोई भूमिका नहीं है। सभी दलों के सदस्यों ने वीडियो साझा किया है। पुलिस को वीडियो अपलोड करने वालों को गिरफ्तार करना चाहिए न कि इसे साझा करने वालों को।’’

भाषा रवि कांत नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers