Tractor trolley divided into 2 pieces after truck collision

ट्रक की टक्कर के बाद 2 टुकड़ों में बंटी ट्रैक्टर ट्रॉली, दो किसानों की मौके पर मौत, मंडी जा रहे थे दोनों

Tractor trolley divided into 2 pieces after truck collision

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 28, 2022/7:52 pm IST

कोटा : राजस्थान के बारां जिले में सोमवार को कोयला लेकर जा रहे एक ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी। हादसे में दो किसानों की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर भंवरगढ़ थाना क्षेत्र के बंसथुनी गांव के पास हुआ है। उनके मुताबिक, टक्कर की वजह से ट्रैक्टर ट्रॉली दो हिस्सों में टूट गयी।

Read More : इस बात को लेकर दो पक्षों में विवाद, गुस्साए शख्स ने दनादन दाग दी गोलियां, एक की मौके पर मौत 

भंवरगढ़ थाने के प्रभारी (एसएचओ) प्रहलाद ने कहा कि मोदी गांव के चार किसान अपनी फसल लेकर ट्रैक्टर ट्रॉली से जिला मंडी जा रहे थे तभी तेज़ रफ्तार से जा रहे ट्रक ने पीछे से उनके वाहन को टक्कर मारी। उन्होंने कहा कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क से करीब 20 फुट दूर एक खेत में जा गिरी और इसके दो हिस्से हो गए। अधिकारी ने बताया कि बालू जाटव (55) और सतीश किराड (38) की मौके पर ही मौत हो गई। उनके मुताबिक, हादसे में रामजीलाल और रवि जख्मी हुए हैं। रामजीलाल को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

Read More : पोस्ट ऑफिस की इस धांसू स्कीम से हो जाएंगे मालामाल, एक महीने पहले ही डबल हो जाएगा पैसा

प्रहलाद ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। थानेदार के अनुसार, वाहन को जब्त कर लिया गया है।