दिल्ली-हरियाणा सीमा पर दो मेट्रो स्टेशन कई घंटे बंद रहने के बाद खुले

दिल्ली-हरियाणा सीमा पर दो मेट्रो स्टेशन कई घंटे बंद रहने के बाद खुले

Edited By: , September 18, 2021 / 12:50 AM IST

नयी दिल्ली, 17 सितंबर (भाषा) केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के प्रदर्शन स्थलों में से एक टिकरी बॉर्डर के पास दो मेट्रो स्टेशनों को शुक्रवार को सुरक्षा कारणों से बंद कर दिया गया। हालांकि, कुछ घंटे के बाद उन्हें खोल दिया गया। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने यह जानकारी दी।

दिल्ली मेट्रो के ग्रीन लाइन खंड पर के दो स्टेशन पंडित श्री राम शर्मा और बहादुरगढ़ सिटी हरियाणा में आते हैं। इनके प्रवेश और निकास द्वार को बंद किया गया था। हालांकि, बाद में दिन में इन्हें खोल दिया गया।

डीएमआरसी ने यात्रियों को सूचित करने के लिए ट्वीट किया, ‘‘पंडित श्री राम शर्मा और बहादुरगढ़ सिटी के प्रवेश और निकास द्वार को बंद कर दिया गया है।’’ डीएमआरसी ने दोपहर करीब एक बजे ट्वीट कर बहादुरगढ़ सिटी के प्रवेश और निकास द्वार को खोलने की जानकारी दी। इसके बाद शाम करीब छह बजे एक ट्वीट में पंडित श्री राम शर्मा स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार को खोलने की जानकारी दी।

विभिन्न राज्यों के किसान तीन नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर दिल्ली-हरियाणा सीमा पर सिंघू और टिकरी बॉर्डर और दिल्ली-उत्तर प्रदेश सीमा पर गाजीपुर में प्रदर्शन कर रहे हैं।

भाषा स्नेहा अविनाश

अविनाश