दिल्ली में रोड रोज की घटना में दो व्यक्तियों की चाकू घोंपकर हत्या | Two persons stabbed to death in road rose incident in Delhi

दिल्ली में रोड रोज की घटना में दो व्यक्तियों की चाकू घोंपकर हत्या

दिल्ली में रोड रोज की घटना में दो व्यक्तियों की चाकू घोंपकर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : March 16, 2021/10:13 am IST

नयी दिल्ली, 16 मार्च (भाषा) बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में रोड रेज की घटना में एक किशोर और उसके साथी ने दो व्यक्तियों की कथित रूप से चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मृतकों की पहचान रोहित अग्रवाल (23) और घनश्याम (20) के तौर पर हुई है।

उन्होंने बताया कि प्रदीप कोहली (19) नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मामले में किशोर को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित सोमवार रात को दो पहिया वाहन से जा रहे थे तभी उनके वाहन की टक्कर आरोपियों की मोटरसाइकिल से हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच बहस होने लगी जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ितों का करीब आधा किलोमीटर तक पीछा किया।

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ए कोयान ने बताया, “ हमारे पास कॉल आई कि उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास दो व्यक्ति घायल अवस्था में पड़े हैं। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।”

उन्होंने बताया कि तकनीकी निगरानी के आधार पर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया और पूछताछ में सामने आया कि रोड रेज की वारदात की वजह से हत्याएं हुई हैं।

अधिकारी ने बताया कि जुर्म को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए चाकू और बाइक को आरोपियों के पास से बरामद कर लिया गया है।

भाषा नोमान पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)