जींद में बाल गृह की दीवार फांदकर भागीं दो किशोरियां, एक को पकड़ा गया

जींद में बाल गृह की दीवार फांदकर भागीं दो किशोरियां, एक को पकड़ा गया

Edited By: , September 14, 2021 / 06:15 PM IST

जींद, 14 सितम्बर (भाषा) जींद की डीसी कॉलोनी के निकट एक बाल गृह की दीवार फांदकर भाग गयीं दो किशोरियों में से एक को पुलिस ने पकड़ लिया जबकि दूसरी किशोरी की तलाश जारी है।

पुलिस ने बताया कि बाल गृह अधीक्षक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बरामद हुई किशोरी को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश कर उसे वापस बाल गृह भेज दिया गया।

सिविल लाइन थाने के अधिकारी लाल सिंह ने बताया कि एक किशोरी को बरामद कर लिया गया है जबकि दूसरी किशोरी की तलाश पुलिस टीम कर रही हैं। बरामद हुई किशोरी को बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के समक्ष पेश कर वापस बाल गृह भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि डीसी कालोनी के निकट बनाये गये अब्दुल कलाम बाल गृह में गत छह सितंबर को असम निवासी 16 वर्षीय किशोरी तथा बिहार निवासी 15 वर्षीय किशोरी को लाया गया था। कल शाम दोनों किशोरी बाल गृह की दीवार फांदकर भाग गईं। बाल गृह के कर्मियों ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस से की।

पुलिस के अनुसार रातभर किशोरियों का पता करने के लिए पुलिसकर्मी लगे रहे। मंगलवार को बिहार से आई किशोरी को राजकीय महाविद्यालय के निकट से बरामद कर लिया गया। गायब हुई असम की किशोरी की तलाश पुलिस टीम कर रही हैं।

भाषा सं. वैभव

वैभव