Big blow to Congress, two leaders including former state president of this state joined TMC

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, इस राज्य के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सहित दो नेताओं ने थामा TMC का दामन 

Big blow to Congress, two leaders including former state president of this state joined TMC

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 25, 2021/5:36 pm IST

सिलीगुड़ी, 25 अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के दो वरिष्ठ कांग्रेस नेता सोमवार को उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस के दोनों नेता – राजेशपति त्रिपाठी और ललितेशपति त्रिपाठी – ने कहा कि वे तृकां प्रमुख ममता बनर्जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश और केंद्र में भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए लड़ाई जारी रखेंगे।

read more : वेब सीरीज ‘आश्रम-3’ में आपत्तिजनक सामग्री पर हंगामा, गृहमंत्री ने कहा ‘आपत्तिजनक दृश्यों के बारे में अधिकारियों को पहले से बताना होगा’ 

राजेशपति त्रिपाठी पूर्व विधान पार्षद हैं जबकि ललितेशपति त्रिपाठी उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष हैं और विधायक रह चुके हैं। तृकां सूत्रों ने बताया कि राजेशपति और ललितेशपति क्रमशः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलापति त्रिपाठी के पोते और परपोते हैं।

read more :  यहां के स्कूलों में फूटा कोरोना बम, एक महीने में 550 से अधिक छात्र मिले संक्रमित

ममता ने कहा, ‘‘तृकां में लोगों का विश्वास बढ़ रहा है। दोनों नेताओं का शामिल होना इस बात का प्रमाण है कि हम अब एक अखिल भारतीय पार्टी हैं, जो भाजपा को असली टक्कर दे सकती है।’’भाजपा पर तृणमूल कांग्रेस को गोवा में राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित करने से रोकने का आरोप लगाते हुये ममता ने कहा कि वह कुछ दिनों में गोवा जा रही हैं ।

 
Flowers