संघ प्रमुख झारखंड के तीन दिवसीय दौरे पर |

संघ प्रमुख झारखंड के तीन दिवसीय दौरे पर

संघ प्रमुख झारखंड के तीन दिवसीय दौरे पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 10, 2021/12:23 pm IST

धनबाद (झारखंड), 10 सितंबर (भाषा) राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत झारखंड के तीन दिवसीय दौर के लिए शुक्रवार सुबह धनबाद पहुंचे।

राज्य के भाजपा नेताओं, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और भारतीय मजदूर संघ के कार्यकर्ताओं ने भागवत का भव्य स्वागत किया। भागवत सुबह करीब साढ़े चार बजे गंगा-दामोदर एक्सप्रेस से पटना से धनबाद पहुंचे। आयोजक उन्हें राजकमल सरस्वती विद्यामंदिर गेस्ट हाउस ले गए, जो उनके इस दौरे पर कार्यक्रमों का मुख्य स्थल रहेगा।

आयोजन समिति के एक सदस्य ने बताया कि भागवत के दौरे का मुख्य लक्ष्य राज्य के 1,264 मंडलों और 847 बस्तियों में आरएसएस के प्रसार के बारे में कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करना है।

उन्होंने कहा, ‘‘ वह इस साल देशभर में संगठन के विस्तार के लिए बैठकें करेंगे। धनबाद के दौरे पर भी वह इस तरह की बैठकें करेंगे।’’

भागवत का दोपहर करीब दो बजे झारखंड और बिहार के 40 प्रचारक प्रमुखों से मिलने का कार्यक्रम है। शनिवार को वह प्रांत कार्यकारिणी के पदाधिकारियों और सदस्यों से मुलाकात करेंगे। रविवार को वह धनबाद महानगर संघ शाखा के मुख्य शिक्षकों, शाखा कार्यवाह और मिलन प्रमुख से मुलाकात करेंगे।

झारखंड दौर पर वह विभिन्न क्षेत्रों की 100 प्रमुख लोगों से मुलाकात करेंगे।

भाषा निहारिका शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers