साइफन खुलवाने गए अमले पर ग्रामीणों ने किया हमला |

साइफन खुलवाने गए अमले पर ग्रामीणों ने किया हमला

साइफन खुलवाने गए अमले पर ग्रामीणों ने किया हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 24, 2021/7:45 pm IST

जींद, 24 अक्टूबर (भाषा) हरियाणा के जींद जिले के बराड़ खेडा गांव से बरसाती पानी की निकासी करने पहुंचे सरकारी दल पर बुआना गांव के लोगों ने कथित रूप से हमला कर दिया, जिससे इसमें डयूटी मैजिस्टेट नायब तहसीलदार, सिंचाई विभाग के एसडीओ तथा जुलाना थाना प्रभारी को चोटे आई। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी।

सरकारी दल में नायब तहसीलदार दीपक को डयूटी मैजिस्टेट नियुक्त किया गया था। वहीं सिंचाई विभाग के एसडीओ जितेंद्र तथा जुलाना थाना प्रभारी भी पुलिस बल के साथ तैनात थे।

अधिकारियों ने बताया कि बराड खेडा गांव में पिछले काफी समय से बरसाती पानी जमा हुआ है। ग्रामीणों की मांग पर रविवार दोपहर बाद सरकारी दल पानी निकासी के लिए गांव बुआना की तरफ साइफन को खोल रहा था। इसी दौरान बुआना का एक किसान जयभगवान नजदीकी सफेदे के पेड पर चढ़ गया और कथित रूप से फांसी का फंदा लगा लिया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद जुलाना थाना प्रभारी पेड पर चढ़ गए और जयभगवान को तुरंत फंदे से उतार कर सामान्य अस्पताल पहुंचाया।

अधिकारी ने बताया कि इसी दौरान लोगों ने नायब तहसीलदार दीपक तथा एसडीओ जितेंद्र पर लाठियों से हमला कर दिया और पथराव कर दिया, जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने दोनों अधिकारियों को बचाया और भीड़ से निकालकर गाडी तक पहुंचाया।

उन्होंने बताया कि इस प्रक्रिया में थाना प्रभारी को हलकी चोटें आई। पुलिस ने बल प्रयोग कर ग्रामीणों को मौके से हटाया और घायल अधिकारियों को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

भाषा सं रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers