महिला ने प्यार में फांस कर यौन शोषण व ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया

महिला ने प्यार में फांस कर यौन शोषण व ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया

Edited By: , January 14, 2022 / 11:20 PM IST

जींद, 14 जनवरी (भाषा) हरियाणा के जींद में एक महिला को प्यार में फांस कर सात साल से यौन शोषण करने और ब्लैकमेल करने तथा 12 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने इस संबध में अलेवा थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर एक व्यक्ति को नामजद कर पांच-छह अन्य के खिलाफ यौन शोषण करने, सामुहिक दुष्कर्म करने, ब्लैकमेल करने, अपहरण करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर यह ममला दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

पुलिस ने बताया कि एक अन्य ममले में जिले में अलग-अलग स्थानों से चार लोगों के गायब होने पर संबंधित थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है।

एक अन्य मामले में पुलिस ने फर्जी कागजातों के आधार पर बुढापा पेंशन लेने के मामले में दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी, फर्जी कागजातों का सहारा लेने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि दंपती पिछले पांच साल से फर्जी कागजातों के आधार पर बुढापा पेंशन ले रहा था और मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पंचायती फंड से राशि निकलवाकर वापस जमा नहीं करवाने वाले तीन गांवों थुआ, नगूरां व खांडा के पूर्व सरपंचों के खिलाफ 41 लाख 81 हजार 76 रुपये जमा नहीं करवाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है ।

भाषा सं रंजन

रंजन