Murder of BJP woman leader Madhuben Joshi

BJP Woman Leader Murdered: पड़ोसी ने भाजपा की महिला नेता को उतारा मौत के घाट, गंभीर रूप से घायल हुए बेटे का इलाज जारी

Murder of BJP woman leader Madhuben Joshi मामूली विवाद पर पड़ोसी ने की महिला भाजपा नेता की हत्या, बेटा भी घायल

Edited By :   Modified Date:  November 16, 2023 / 11:06 AM IST, Published Date : November 16, 2023/11:06 am IST

Murder of BJP woman leader Madhuben Joshi: गुजरात के अमरेली से इस वक्त की बड़ी और दुखद खबर सामने आ रही है। यहां जिला महिला भाजपा की पूर्व अध्यक्ष मधुबेन जोशी की एक पड़ोसी ने ही हत्या कर दी। मामला अमरेली के धारी का है। मिली जानकारी के अनुसार मामूली बात पर पड़ोसी ने महिला नेत्री को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद आनन-फानन में गंभीर चोटों के कारण अमरेली सिविल में स्थानांतरित किया गया। इस घटना में मधुबेन जोशी का बेटा भी घायल हो गया।

बेटा भी अस्पताल में भर्ती

Murder of BJP woman leader Madhuben Joshi: बीजेपी नेता की हत्या से इलाके में हडकंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, अमरेली जिले के धारी में रहने वाली बीजेपी नेता मधुबेन जोशी और उनके पति और बेटे पर उनके ही पड़ोसियों ने जानलेवा हमला किया। सामान्य विवाद के दौरान हुए हमले में एक भाजपा महिला नेता घायल हो गईं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। जबकि उनके बेटे को भी गंभीर चोटों के कारण इलाज के लिए ले जाया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

Murder of BJP woman leader Madhuben Joshi: मधुबन जोशी धारी तालुका पंचायत के पूर्व सदस्य रह चुकी हैं। बीजेपी नेता की हत्या से कानून-व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। इससे पहले बुधवार को ही कांग्रेस नेता वीरजी थुम्मर ने अमरेली में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाया था। बीजेपी नेता की हत्या के बाद पुलिस ने मामले की जांच कर दी है।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: वोटिंग परसेंट बढ़ाने पर निर्वाचन आयोग की नई पहल, सबसे ज्यादा वोटिंग परसेंट वालें बूथ के बीएलओ और सेक्टर ऑफिसर को मिलेगा इनाम

ये भी पढ़ें- Special Offer For Manoj: क्या आपका नाम भी है “मनोज” तो ये स्पेशल ऑफर सिर्फ आपके लिए, आधार कार्ड दिखाने पर मिलेगी सुविधा

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें