चित्रकोट जलप्रपात से महिला ने लगाई छलांग, वीडियो वायरल |

चित्रकोट जलप्रपात से महिला ने लगाई छलांग, वीडियो वायरल

चित्रकोट जलप्रपात से महिला ने लगाई छलांग, वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : May 20, 2022/11:09 pm IST

जगदलपुर, 20 मई (भाषा) छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में शुक्रवार को एक महिला ने 96 फीट उंचे प्रसिध्द चित्रकोट जलप्रपात से छलांग लगा दी। बस्तर जिले की पुलिस ने यह जानकारी दी है।

जलप्रपात से महिला का नीचे छलांग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला जलप्रपात के ऊपर पहुंचती है और कुछ देर बाद वह नीचे नदी की धारा के साथ छलांग लगा देती है। इस दौरान वहां मौजूद लोग उसे रोकने के लिए आवाज लगाते रह जाते हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर दो बजे एक महिला चित्रकोट ​जलप्रपात के ऊपर पहुंची और छलांग लगा दी। अधिकारियों ने बताया कि वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक महिला करीब 300 मीटर चौड़े झरने के उस हिस्से में गई जहां पानी बह रहा है। महिला ने कुछ देर वहां इंतजार किया और कूद गई।

अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल ने गोताखोरों की मदद से महिला की खोज शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि नदी में महिला की तलाश की जा रही है। हालांकि ऊंचाई से गिरने के बाद उसके बचने की संभावना कम है। पुलिस उसके संबंध में अधिक जानकारी लेने की कोशिश कर रही है जिससे उसकी पहचान हो सके।

राज्य के नक्सल प्रभावित बस्तर जिले में स्थित चित्रकोट जलप्रपात एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है। यह जिला मुख्यालय जगदलपुर से लगभग 30 किमी दूर ​इंद्रावती नदी में है।

भाषा सं संजीव संजीव राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)