ओडिशा के मुख्यमंत्री आवास के समीप एक महिला ने पेड़ से कूदकर जाने देने की कोशिश की |

ओडिशा के मुख्यमंत्री आवास के समीप एक महिला ने पेड़ से कूदकर जाने देने की कोशिश की

ओडिशा के मुख्यमंत्री आवास के समीप एक महिला ने पेड़ से कूदकर जाने देने की कोशिश की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 25, 2022/10:33 pm IST

भुवनेश्वर, 25 सितंबर (भाषा) अपने भाई की हत्या के मामले में इंसाफ की मांग करते हुए 33 साल की एक महिला रविवार को यहां ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निवास के समीप एक पेड़ पर चढ़ गयी और उससे कूदकर उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, पुलिसकर्मियों एवं दमकलकर्मियों ने करीब एक घंटे के अभियान के बाद बचा लिया और उसे एयरफील्ड थाने ले जाया गया।

बचा लिये जाने के बाद भद्रक जिले के बासुदेवपुर की रहने वाली महिला ने कहा कि 23 साल पहले उसके भाई की हुई हत्या को लेकर उसके परिवार को इंसाफ नहीं मिलने पर उसने विरोधस्वरूप अपनी जान देने की कोशिश की।

उसने कहा, ‘‘ मुझे 23 साल से इंसाफ से वंचित किया गया है। मैं अपने भाई की हत्या की चश्मदीद हूं। अब तक पुलिस ने अपराधियों के विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं की है। इसके अलवा, मेरे पति ने मुझे छोड़ दिया एवं वह मुझे गुजारा भत्ता देने को भी तैयार नहीं है। पुलिस मुझे दोनों ही मामलों में इंसाफ देने में विफल रही। मेरा पुलिस पर से विश्वास उठ गया है।’’

उसने कहा कि अपने भाई की खातिर इंसाफ पाने के लिए वह दर-दर भटक रही है। उसने आरोप लगाया कि मदद के बजाय पुलिस ने उसके विरूद्ध झूठा मामला दर्ज कर दिया।

उसने कहा, ‘‘ झूठे मामले के चलते कुछ समय तक मुझे जेल भी में डाल दिया गया। मैंने मुख्यमंत्री कार्यालय समेत सभी स्तरों पर शिकायतें दर्ज करायीं, लेकिन मेरी किसी भी अर्जी का समाधान नहीं किया गया। ’’

पुलिस ने उसके आरोपों पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

भाषा राजकुमार दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers