Woman was romancing with the lover, Husband caught in the spot

प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर…

प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा, फिर… Woman was romancing with the lover, Husband caught in the spot

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : April 13, 2022/10:33 pm IST

कानपुर: Woman was romancing उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला को उसके पति ने प्रेमी के साथ रंग रेलियां मनाते पकड़ लिया। इसके बाद गुस्से में आकर पति ने प्रेमी को कुल्हाड़ी से इस कदर पीटा कि उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है।

Read more :  गुरुवार को ही सात फेरे लेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, मां नीतू कपूर ने लगाई मुहर 

Woman was romancing मिली जानकारी के अनुसार मौदहा के एक गांव में रहने वाला युवक चाय की दुकान लगाकर परिवार भरण पोषण करता है। उसकी दुकान पर गहबरा गांव का रहने वाला संतोष मंगलवार की रात आया था। संतोष उसके घर की दीवार फांदकर अंदर घुसा था। इस बीच दुकानदार पीछे से घर पर पहुंचा तो पत्नी के साथ संतोष को देखकर आपा खो बैठा। उसने संतोष की लाठी, डंडों व कुल्हाड़ी से पीटा और तब तक पीटता रहा जब तक कि उसका दम नहीं निकल गया। मरणासन्न हालत में लोग उसे आनन फानन मौदहा सीएचसी ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उपचार से पहले उसकी मौत हो गई।

Read more :  30 साल बाद शनि देव कुंभ राशि में करेंगे गोचर, इन राशियों की खुलेगी किस्मत 

सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की तो सामने आया कि चाय दुकानदार की पत्नी का संतोष से प्रेम प्रसंग था। वह उसके साथ कई बार भाग भी चुकी थी। रात में भी पत्नी के साथ प्रेमी को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया होगा, जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। कोतवाली प्रभारी पवन कुमार पटेल ने बताया कि मृतक की पत्नी सरोज की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।