Woman raped by giving obscene video viral

बहला-फुसलाकर महिला से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पूरी करता रहा हवस, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

Woman raped by giving obscene video viral

Edited By :   Modified Date:  December 1, 2022 / 11:35 PM IST, Published Date : December 1, 2022/10:47 pm IST

फरीदाबाद : हरियाणा के फरीदाबाद में बहला-फुसलाकर महिला से दुष्कर्म करने तथा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम प्रदीप (28 वर्ष) है जो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है।

Read More : छत्तीसगढ़ कांग्रेस के दिग्गज नेता की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती, सीएम भूपेश ने जाना हालचाल 

आरोपी के खिलाफ सिटी थाना बल्लबगढ़ में दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस में दी गई अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि पिछले वर्ष उसकी मुलाकात आरोपी के साथ हुई थी। महिला ने बताया कि अप्रैल 2021 में आरोपी ने बहला-फुसलाकर उससे दुष्कर्म किया और फिर उसकी फोटो खींचने के साथ वीडियो भी बना ली।

Read More : 10वीं से लेकर स्नातक पास युवाओं के लिए शानदार मौका, कई पदों पर होगी भर्ती, इस दिन राजधानी में लगेगा प्लेसमेंट कैंप

पुलिस ने बताया कि आरोपी बार-बार महिला को अपने पास बुलाता और नहीं आने पर उसकी तस्वीर तथा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था। इस प्रकार आरोपी ने कई बार महिला से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला ने बताया कि आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करके उससे तीन लाख रुपये भी वसूले। पुलिस ने आरोपी को 29 नवंबर को गिरफ्तार किया और उसके पास से वारदात में इस्तेमाल किये गये मोबाइल फोन को बरामद किया।