खंडवा जिले में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की पीट पीटकर हत्या

खंडवा जिले में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की पीट पीटकर हत्या

: , May 19, 2022 / 05:51 PM IST

खंडवा, 19 मई (भाषा) मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में पुलिस ने कथित प्रेम प्रसंग के चलते 25 वर्षीय एक युवक की पीट पीटकर हत्या करने के आरोप में उसकी प्रेमिका के चाचा सहित चार रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि मृतक की पहचान भैंसावा गांव के रहने वाले राहुल के तौर पर हुई।उन्होंने बताया कि जांच के बाद युवक की हत्या के आरोप में अरुण (29), शिवम (19), अन्नू उर्फ आनंद (32) व एक नाबालिग को बुधवार को गिरफ्तार किया गया है एवं सभी आरोपी भैंसावा के ही रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर भैंसावा गांव के पास डोटखेड़ा वन विभाग की नर्सरी में 15 मई को एक पेड़ पर राहुल का शव लटका हुआ मिला था। सिंह ने बताया कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि यह आत्महत्या का मामला नहीं होकर युवक की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है।

उन्होंने कहा कि जांच में राहुल के परिजन ने बताया कि उनके घर के सामने रहने वाली एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था और इस बात को लेकर लड़की के परिजनों से विवाद भी हुआ था।

एसपी ने बताया कि 15 मई को राहुल अपने जीजा के बरुड़ स्थित घर पर विवाह समारोह में गया था। वहां उससे मिलने लड़की का चाचा आनंद और अन्य रिश्तेदार आए और बहाने से राहुल को अपने साथ जंगल में ले गए। उन्होंने बताया कि जंगल में आनंद और उसके साथियों ने राहुल की कथित तौर पर पीट पीटकर हत्या की और फिर शव को पेड़ पर लटका दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों को हत्या के आरोप में भादवि की संबंधित धाराओं में गिरफ्तार किया है।

भाषा सं दिमो धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)