कर्नाटक में राष्ट्रीय राजमार्ग-75 पर गड्ढों को लेकर युवक ने किया प्रदर्शन |

कर्नाटक में राष्ट्रीय राजमार्ग-75 पर गड्ढों को लेकर युवक ने किया प्रदर्शन

कर्नाटक में राष्ट्रीय राजमार्ग-75 पर गड्ढों को लेकर युवक ने किया प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 28, 2022/6:20 pm IST

मेंगलुरु, 28 सितंबर (भाषा) कर्नाटक के मेंगलुरु में राष्ट्रीय राजमार्ग-75 पर सड़कों की स्थिति के प्रति अधिकारियों की कथित उदासीनता को लेकर शहर के एक युवक ने बुधवार को यहां नानथूर सर्कल में अकेले विरोध प्रदर्शन किया।

इससे पहले, लिकित राय नामक युवक ने मेंगलुरु नगर निगम (एमसीसी) कार्यालय के सामने अपने कॉलेज के साथी आतिश के लिए न्याय की मांग करते हुए इसी तरह का विरोध प्रदर्शन किया था। बीकार्नाकट्टे-कंडेट्टू क्रॉसिंग के पास पांच अगस्त को सड़क पर एक गड्ढे से बचने की कोशिश में आतिश की मौत हो गयी थी। एमसीसी ने उसके बाद सड़कों को ठीक करने के लिए कदम उठाए हैं।

लिकित राय ने ‘मोदी जी वापस आओ। सड़क कार्य सिर्फ मोदी है तो मुमकिन है? सड़कों पर गड्ढों से आजादी; हम सुरक्षित सड़कों की मांग करते हैं’ जैसे नारे लिखी तख्तियों को लेकर प्रदर्शन किया।

लिकित ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘राजमार्ग पर कई दुर्घटनाएं हो रही हैं। हम मांग कर रहे हैं कि चुने हुए प्रतिनिधि पथ कर देने वाले यात्रियों को अच्छी सड़कें उपलब्ध कराने की पहल करें।’’

युवक ने कहा कि शहर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हालिया दौरे के समय सड़कों की मरम्मत की गई थी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को सड़कों की दयनीय स्थिति जानने के लिए सकलेशपुर से मेंगलुरु तक सड़क मार्ग से यात्रा करनी चाहिए।

भाषा रवि कांत अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers