Who is Abdu Rozik - Bigg Boss 16's first confirmed contestant?

19 का ये लड़का होगा Bigg Boss 16 का पहला कंटेस्टेंट्स, नाम सुनकर नहीं होगा यकीन

19 का ये लड़का होगा Bigg Boss 16 का पहला कंटेस्टेंट्स, नाम सुनकर नहीं होगा यकीन : Who is Abdu Rozik - Bigg Boss 16's first confirmed contestant?

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:09 am IST

मुंबई । सलमान खान बिग बॉस 16 के जरिए फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार है। बिग बॉस का 16वां सीजन जल्द ही प्रसारित होने वाला है। शो के एक प्रतियोगी का नाम अनाउंस हो गया है। प्रतियोगी का नाम अब्दुल राजिक है। जो दिखने में बहुत छोटे लगते है लेकिन उनकी आयु 19 वर्ष है। देखने में वे बहुत प्यारे लगता है, यह बताना ज़रूरी है कि वह नाबालिग नहीं है। अब्दुल राजिक एक ताजिक गायक और रैपर हैं। वह दुनिया के सबसे छोटे गायक हैं। वह ताजिकिस्तान से ताल्लुक रखता है और उसका एक Youtube चैनल है जिसका नाम Avlod Media है जिसके 580k से अधिक ग्राहक हैं।
वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढे़  ;  बाघ संरक्षण को बढ़ावा देने के लिए हुई अहम बैठक, यहां पहले बाघ अभयारण्य को मिली मंजूरी

हसबुल्ला से लड़ते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने काफी प्रसिद्धि हासिल की। अब्दु रोज़िक और हसबुल्ला जैसे नेटिज़न्स अपनी छोटी ऊंचाई और महान व्यक्तित्व के लिए। कई Youtube वीडियो द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, अब्दु रोज़िक बचपन में रिकेट्स से पीड़ित थे और उनके परिवार की आर्थिक समस्याओं के कारण, वे उनका इलाज नहीं करवा सके, जिसके कारण उनका कद कम उम्र में ही स्थिर हो गया। हालांकि  अब्दुल राजिक ने खुद इस बयान की पुष्टि नहीं की है।