Tiger 3 Advance booking date and First Show

Tiger 3 First Show : इस दिन से शुरू होगी टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग, रविवार को इस समय शुरू होगा फिल्म का पहला शो

Tiger 3 First Show : यशराज फिल्म्स इस त्योहारी सीजन में अपनी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म टाइगर 3 के साथ कैश काउंटर पर धूम मचाने के

Edited By :   Modified Date:  November 1, 2023 / 05:28 PM IST, Published Date : November 1, 2023/5:28 pm IST

मुंबई : Tiger 3 First Show : यशराज फिल्म्स इस त्योहारी सीजन में अपनी नवीनतम पेशकश वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म टाइगर 3 के साथ कैश काउंटर पर धूम मचाने के लिए तैयार है। सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत, टाइगर 3 दिवाली के दिन, रविवार, 12 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने जानकारी दी है कि वे रिलीज की तारीख पर देश भर में सुबह 7 बजे से फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें : Pawan Singh Bedroom Video: पवन सिंह ने बैडरुम में जमकर मचाया बवाल, इस एक्ट्रेस के साथ किया ताबड़तोड़ रोमांस, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान 

5 नवंबर से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

Tiger 3 First Show :  इसके अलावा, YRF 5 नवंबर से भारत में टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग शुरू करने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिवाली की छुट्टियों के दौरान रिलीज हो रही है, इसलिए सिनेमाघरों ने इसे जल्दी शुरू करने का अनुरोध किया है। क्योंकि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के प्रशंसक स्पॉइलर से बचने के लिए सुबह जल्दी शो आयोजित करने के लिए प्रदर्शकों के पास पहुंच रहे हैं।

टाइगर 3 ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है जो एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं पर आधारित है। इसका निर्देशन वाईआरएफ के घरेलू मनीष शर्मा ने किया है।

यह भी पढ़ें : CG Mallikarjun Kharge Jansabha: कांग्रेस का बड़ा दावा ‘इस बार भी छग में 75 पार’.. पीएम के बयानों को लेकर भी साधा जमकर निशाना

कई प्रीमियम प्रारूपों में भी उपलब्ध होगी फिल्म

Tiger 3 First Show :  टाइगर 3 दर्शकों के लिए कई प्रीमियम प्रारूपों में भी उपलब्ध होगा जैसे: 2डी, आईमैक्स 2डी,4डीएक्स 2डी,पीवीआर पी (एक्सएल), डीबॉक्स, आइस ,4DE मोशन।

वाईआरएफ टाइगर 3 को वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म के लिए अब तक की सबसे व्यापक रिलीज बनाने की राह पर है। यह हिंदी, तमिल डब और तेलुगु डब वर्जन में प्रदर्शित होगी। फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी प्रमुख भूमिका में हैं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp