After films, this famous actress caught the path of OTT, will soon be seen

फिल्मों के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने पकड़ी OTT की राह, जल्द ही इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

After films, this famous actress caught the path of OTT, will soon be seen in this web series

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:57 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:57 pm IST

ananya panday going to work on web series ‘Call Me Bay’;मुंबई :बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग ‘ड्रीम गर्ल 2’ की शूटिंग में बिजी है। अनन्या ने बहुत ही काम वक़्त में लोगों के दिलो में अपनी एक अलग जगह बनाई है। अभिनेत्री अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद से बैक टू बैक कई बड़ी फिल्मों में एक्ट्रेस ने काम किया। वही अब फिल्म के बाद अनन्या ओटीटी प्लेटफार्म में डेब्यू करने जा रही है।

यह भी पढ़े: इंस्पेक्टर ने सरेराह युवक को जड़ दिए दनादन थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित

‘कॉल मी बे’ नाम की वेब सीरीज में ओटीटी में डेब्यू करेगी अनन्या

ananya panday going to work on web series ‘Call Me Bay’: इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस की करीबी दोस्त ने किया। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस जल्द ही ‘कॉल मी बे’ वेब सीरीज में काम करती नजर आएगी। बता दें कि धर्मा के डिजिटल विंग धर्मैटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस वेब सीरीज को बनाया जा रहा है। मिली जनकारी के अनुसार इस वेब सीरीज में अनन्या का अलग अंदाज देखने को मिल सकता है। वही इस सीरीज में अनन्या एक फैशनिस्ट की भूमिका में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़े: इटली नेशंस लीग फाइनल्स में, इंग्लैंड और जर्मनी ने ड्रॉ खेला

अलग किरदार में नज़र आएगी एक्ट्रेस

ananya panday going to work on web series ‘Call Me Bay’: वही अगर इस वेब सीरीज की कहानी की बात करे तो अनन्या एक फैशनिस्ट की भूमिका में दिखाई देंगी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इस सीरीज में एक्ट्रेस एक धनी परिवार की सदस्य के रूप में नजर आएंगी जो एक सनसनीखेज घोटाले में फंस जाती हैं। इस घोटाले से निकलते समय वह खुद की पहचानने में कामयाब रहती हैं।

यह भी पढ़े: SSC CGL : केंद्र सरकार के इन विभागों में 20 हजार पदों पर निकली भर्ती, ऑनलाइन आवेदन शुरू, जानें डिटेल्स

जल्द इस वेब सीरीज की शूटिंग होगी शुरू

ananya panday going to work on web series ‘Call Me Bay’: मिली जानकारी के मुताबिक दोस्ताना 2′ का जिसने निर्देशन किया है वही सीरीज को डायरेक्ट करते नजर आएंगे। वही इस सीरीज को इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने लिखा है। इसके साथ ही ये भी जानकारी सामने आ रही है कि इस वेब सीरीज की शूटिंग जल्द शुरू होगी। सूत्रों के मुताबिक शो के 2023 की दूसरी छमाही में अमेजन प्राइम पर प्रीमियर होने की उम्मीद है।