Anjali Arora has now come under the target of this fame in the MMS leak

MMS लीक कांड में अब इस फेम के निशाने पर आई अंजलि अरोड़ा, लिखी यह बातें…

Anjali Arora MMS: Anjali Arora has now come under the target of this fame in the MMS leak scandal, लिखी यह बातें...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:53 am IST

नई दिल्ली। Anjali Arora MMS: कंगना रनौत के ओटीटी शो लॉकअप में नजर आ चुकीं अंजलि अरोड़ा इन दिनों एक चौंकाने वाली वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अंजलि अरोड़ा ने ‘काचा बादाम’ पर बोल्ड डांस मूव्स दिखा कर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं जिसके बाद इस इंटरनेट सेंसेशन को लॉकअप में बुलाया गया था। वहीं, लॉकअप के बाद अब वो अपने लीक हुए एक एमएमएस की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंजलि का एक शॉकिंग एमएमएस लीक हो गया है जिसके बाद इंटरनेट पर हलचल मची हुई है। वहीं, अब इस पूरे मामले पर लॉकअप फेम आजमा फल्लाह का रिएक्शन आ गया है, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए अंजलि पर निशाना साधा है। सिर्फ यही नहीं आजमा ने अंजलि को ‘करमजली’ बुलाते हुए बेहद भद्दी बातें भी कही हैं। वहीं, अपने इस कारनामे पर आजमा बुरी तरह ट्रोल भी हो गई हैं।

जन्माष्टमी को लेकर हो रही है दुविधा, तो यहां जानें किस दिन मनाया जा रहा है त्योहार

आजमा ने लिखी ये बात

Anjali Arora MMS: ऐसा दावा किया जा रहा है कि इसमें आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा हैं। इस क्लिप को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें चल रही हैं। हालांकि कहीं से भी पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा हैं। अब उनके साथ लॉकअप में रहीं आजमा फल्लाह का वीडियो वायरल है। इस वीडियो में आजमा ने कैप्शन दिया है, करमजली का वीडियो वायरल, जैसा करो वैसा फल मिलता है #Karma..

एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा का लीक हुआ MMS ? सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

Anjali Arora MMS: आजमा इस वीडियो में बोल रही हैं, हेलो हॉलीवुड के फैन्स। आप लोगों ने तो करमजली की वायरल वीडियो देखी ही होगी। उसको अपने कर्मों का इतना बड़ा करम मिला है कि मुझसे रहा नहीं गया और लगा कि आप लोगों से करमजली के कुछ करम शेयर करूं। हमारे गारमेंट्स लॉकअप में छत पर फेंके गए थे, वो खुद बिना गारमेंट्स के पाया गया। मैं आप लोगों से जानना चाहूंगी कि आप लोगों को कैसा लगा, लगा नहीं कि कर्मा ने उसको हिट किया है?

उर्फी जावेद ने लेटेस्ट लुक में दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asma aziz fallah (@azma.fallah)

वीडियो क्वॉलिटी को बताया बेकार

Anjali Arora MMS: वो आगे कहती हैं कि ‘वैसे तो चलो वीडियो अच्छी-खासी थी, हॉलीवुड लेवल की थी लेकिन वीडियो की क्वॉलिटी बड़ी बेकार थी। रील पर तो करमजली नाच-नाचकर ‘बादाम’ दिखाकर वीडियोज बनाती है। इस बार उसके बादाम एचडी में नजर नहीं आए’, वहीं आजमा अपने इस कमेंट पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। आजमा कहती हैं कि जिसने भी करमजली के साथ ये कांड किया है, उसे आजमा फल्लाह का सलाम। आखिर में आजमा कहती हैं कि मेरा बकरा बच गया वर्ना ये करमजली बड़े-बड़े कर्मों का कांड करे बैठी है। मैं खुश हूं कि मेरा बकरा बच गया।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें