Prabhas remembers late uncle Krishnam Raju in latest video

सदमे में बाहुबली प्रभास, चाचा की याद में फिर हुए इमोशनल…

सदमे में बाहुबली प्रभास, चाचा की याद में फिर हुए इमोशनल : Bahubali Prabhas in shock, emotional again in memory of uncle Krishnam Raju

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:17 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:17 pm IST

मुंबई । डार्लिंग प्रभास ने सोशल मीडिया में एक वीडियों शेयर किया है। जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। वीडियो में बाहुबली प्रभास अपने चाचा यूवी कृष्णम राजू के साथ दिखाई दे रहे है। एक फ्रेम में उनके चाचा यूवी कृष्णम राजू है,तो वहीं दूसरे फिल्म में प्रभास खुद है।

यह भी पढ़े :  कौन बनेगा राजस्थान का सीएम! कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत ने ठोकी दावेदारी, सचिन पायलट को मिलेगा ये अहम पद 

ये वीडियो एक तरह से यूवी कृष्णम राजू बनाम प्रभास है।वीडियो में दोनों कलाकार एक्शन और रोमांटिक अवतार में देखे जा सकते हैं। उन्हें अपना स्वैग दिखाने के लिए गुंडों की पिटाई करते देखा गया। वीडियो में प्रभास को सिनेमा जगत में एक अनुभवी अभिनेता की स्वैग वाली छवि भी दिखाया गया है। वीडियो में बहुत सारे दृश्य शामिल थे, जिसमें दिखाया गया था कि कैसे प्रभास के चाचा ने उन्हें प्रेरित किया। प्रभास ने कोई कैप्शन नहीं लिखा बल्कि केवल हाथ जोड़कर इमोजी पोस्ट किया।

यह भी पढ़े :  इस देश में ऑल-इलेक्ट्रिक SUV का हुआ खुलासा, यहां भी लॉन्च की संभावना, जानें डिटेल्स 

वीडियो के साथ, ‘साहो’ के अभिनेता ने इसे हाथ जोड़कर और दिल के इमोजी के साथ कैप्शन दिया है। जैसे ही वीडियो पोस्ट किया गया, अभिनेता के प्रशंसकों और अनुयायियों ने टिप्पणी अनुभाग में चुटकी ली। एक यूजर ने लिखा, मजबूत रहिए अन्ना हम आपके साथ हैं। आपको बता दें कि प्रभास अपने चाचा को अपने पिता और गुरु की तरह मानते थे। अगर प्रभास फिल्मों में है तो उसका श्रेय वो हमेशा अपने चाचा रिबेल स्टार कृष्णम राजू को देते है। कृष्णम राजू ने ही एक्टर को फिल्मों में आने के लिए प्रेरित किया। कृष्णम राजू के निधन से प्रभास अभी तक उबर नहीं पाए। जिसका ताजा उदाहारण उनके द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 
Flowers