Fahadh Faasil Look From Pushpa 2

पहले से भी खतरनाक होंगे पुष्पा 2 के भंवर सिंह शेखावत, जन्मदिन पर मेकर्स से शेयर किया लुक

Fahadh Faasil Look From Pushpa 2 : साउथ की जबरदस्त हिट पैन इंडिया फिल्म में से एक पुप्षा के सीक्वल का इंतजार बेसब्री से हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 05:30 PM IST, Published Date : August 8, 2023/5:30 pm IST

मुंबई : Fahadh Faasil Look From Pushpa 2 : साउथ की जबरदस्त हिट पैन इंडिया फिल्म में से एक पुप्षा के सीक्वल का इंतजार बेसब्री से हो रहा है। Pushpa 2 The Rule की शूटिंग फिलहाल जारी है। अल्लू अर्जुन के लुक के बाद अब फिल्म के खतरनाक विलेन का लुक भी रिवील कर दिया गया है। भंवर सिंह शेखावत इस बार और भी किलर लुक में होंगे। ये किरदार फहाद फासिल ने बखूबी निभाया है और अब उनके जन्मदिन के मौके पर पुष्पा 2 से उनकी पहली झलक दिखा दी गई है।

यह भी पढ़ें : टमाटर बेच बना करोड़पति, सब कुछ मिल गया अब बस इस चीज के लिए परेशान किसान 

अलग रौब में दिखे फहाद फासिल

आंखों पर काला चश्मा, हाथ में सिगरेट, गले में ताबीज और वर्दी में अलग ही रौब में दिख रहे भंवर सिंह शेखावत यानि फहाद फासिल फिल्म में फिर से नेगेटिव किरदार निभाते दिखेंगे और पुष्पा की मुश्किलें बढ़ाएंगे। फिल्म के क्लाइमैक्स में दिखाया गया था कि किस तरह पुप्षा भैरव सिंह शेखावत का बुरा हाल करता है और इस अपमान को दिल पर लेने वाला इंस्पेक्टर शेखावत बदला लेने की ठान लेता है। यानि इस बार जंग सीधे-सीधे भंवर सिंह और पुष्पा के बीच होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)

यह भी पढ़ें : गठबंधन को I.N.D.I.A नाम देने से कुछ नहीं होगा…! केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर साधा निशाना, दिया इतना लंबा भाषण कि सभापति को कहनी पड़ी ये बात 

इस दिन रिलीज हो सकती है फिल्म

Fahadh Faasil Look From Pushpa 2 :  पुष्पा 2 की रिलीज की बात करें तो इसका इंतजार तो बेसब्री से हो रहा है लेकिन फिलहाल इसकी रिलीज में अभी वक्त है। अगले साल तक इसे रिलीज करने का प्लान है। फिलहाल कास्ट इसकी शूटिंग में जुटी है। इससे पहले अल्लू अर्जुन का किलर लुक भी शेयर किया गया था जिसमें वो साड़ी पहने, गले में नींबू लटकाए और काफी अलग सा मेकअप किए नजर आए थे।

वहीं फिल्म की रिलीज में अभी वक्त है लेकिन इसे लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज है। शूटिंग से जुड़ी कई अपडेट्स सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब इसके लिए हैदराबाद की रामोजी राव फिल्मसिटी में भव्य सेट बनाया जा रहा है, जिसमें जल्द ही शूटिंग शुरू होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें