Crazy for shahrukh, True friendship seen for Pathan

Crazy for shahrukh : विकलांग दोस्त को पीठ में लादकर ‘पठान’ दिखाने पहुंचा थियेटर, लोगों ने कहा ‘ऐसी दीवानगी देखीं नहीं’

This video is being widely shared on Twitter, in which a man carrying his handicapped friends on his back reached Malda, West Bengal, to show the film.

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 07:00 PM IST, Published Date : January 29, 2023/7:00 pm IST

Crazy for shahrukh : शाहरुख खान की पठान की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई को देखकर लोगों की दीवानगी का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो भी इसकी पुष्टि करते हैं। थिएटर में स्क्रीनिंग के दौरान फैंस के नाचते, सीटी मारने, हूटिंग करने के कई क्लिप देखने को मिले लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख ट्विटर यूजर्स हैरान हैं।

Read more : होली से पहले कर्मचारियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी! DA एरियर के साथ बढ़ने जा रहे कई भत्ते, इतनी बढ़ जाएगी सैलरी

Crazy for shahrukh : इस वीडियो को ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है जिसमे एक शख्स अपने चलने में असमर्थ विकलांग दोस्तो को पीठ पर लादकर पश्चिम बंगाल के मालदा फिल्म दिखाने थिएटर पहुंचा। दोनों युवक भागलपुर (बिहार) के रहने वाले हैं। दोनों ट्रेन से कोलकाता पहुंचे फिर एक ने विकलांग दोस्त को पीठ पर लादकर थिएटर पहुंचा।

Read more : IND W vs ENG W T20 Live : भारतीय बॉलर्स के सामने इंग्लैंड ने टेके घुटने, जीत के लिए सिर्फ 69 रनों की जरूरत

Crazy for shahrukh : इस वीडियो को शाहरुख खान के एक प्रशंसक ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो को साझा करते हुए उसने कैप्शन में लिखा- “शाहरुख एक विकलांग प्रशंसक, जो अपने पैरों पर नहीं चल सकता, वह बिहार के भागलपुर से अपने दोस्त के कंधे पर सवार होकर पश्चिम बंगाल के मालदा में समसी पवन टॉकीज सिनेमा हॉल में फिल्म पठान देखने गया।”

Read more : IND W vs ENG W T20 Live : इंग्लैंड ने 63 रन पर खोए 8 विकेट, भारत के जीतने के चांस बढ़े !

Crazy for shahrukh : इस वीडियो ने शाहरुख के फैन्स का दिल जीत लिया है। नेटिजन्स ने दोस्त को “असली हीरो” कहा। एक ने लिखा- SRK की शक्ति अविश्वसनीय रूप से चलती है, इसलिए हम उससे प्यार करते हैं। एक यूजर ने कहा, “यह शाहरुख की लोकप्रियता के बारे में बहुत कुछ बताता है!” एक अन्य ने लिखा, “यार प्यारे हो तुम लोग।” इसके साथ एक ने लिखा, “32 सालों में शाहरुख खान ने यही तो कमाया है…कितना भी बॉयकॉट करो इस हवा को कैसे रोकोगे..” किसी ने कमेंट किया, “वाह ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं मैंने शाहरुख जी।”