टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री ने की आत्महत्या, घर में लटका मिला शव

टीवी जगत से जुड़े लोगों के लिए दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री ने आत्महत्या कर ली है। अभिनेत्री का शव उनके

Edited By: , May 15, 2022 / 04:50 PM IST

नई दिल्ली। टीवी जगत से जुड़े लोगों के लिए दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री ने आत्महत्या कर ली है। अभिनेत्री का शव उनके घर पर मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : भारत ने पहली बार जीता थॉमस कप, 14 बार की रिकॉर्ड चैम्पियन इंडोनेशिया को हराया, गोल्ड मेडल किया अपने नाम 

पंखे से लटकता मिला शव

आत्महत्या करने वाली एक्ट्रेस का नाम पल्लवी डे है। उनकी उम्र केवल 20 साल थी। पल्लवी ने ‘मोन माने ना’ बंगाली टीवी शो में मुख्य भूमिका निभाई थी। पल्लवी डे का शव उनके घर में पंखे पर लटका मिला था। इसके बाद पल्लवी को नजदीकी बांगुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पल्लवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पल्लवी की मौत से इंडस्ट्री में सनसनी मच गई है और उनके करीबियों को झटका लगा है।

यह भी पढ़े : फिर से लागू होगें कृषि कानून! BKU के नए अध्यक्ष ने कहा- बिल लागू करने केंद्र सरकार से बात को तैयार

सह-कलाकार ने बताया दो दिन पहले हुई थी बात

पल्लवी की सह-कलाकार अनामित्रा बताब्याल ने बताया कि उन्होंने दो दिन पहले ही पल्लवी से बात की थी। उन्होंने कहा, ‘मैं सदमे में हूं। हमने 12 मई को टेलीविजन शो के लिए शूटिंग की और उनके साथ मेरी बातचीत भी हुई थी। मुझे इस खबर पर विश्वास ही नहीं हो रहा है।’ पल्लवी ‘मोन माने ना’ में मुख्य भूमिका निभा रही थीं, जिसमें उनके साथ सैम भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अभिनेत्री अंजना बसु शो में निगेटिव रोल में हैं।