Fire Broke Out at Building of TV Actor Rakesh Paul Girl Jumped From Window

मशहूर एक्टर की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, आग की पलटें उठते देख खिड़की से कूद गई लड़की, सामने आया वीडियो

टीवी एक्टर राकेश पॉल के की बिल्डिंग में आग लग गई, जिसके बाद पूरी ​बिल्डिंग में अफरा तफरी मच गई! Fire Broke Out at Building of TV Actor Rakesh

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:18 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:11 am IST

मुंबई: Fire Broke Out at Building of TV Actor Rakesh प्रदेश की राजधानी मुंबई से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल टीवी एक्टर राकेश पॉल के की बिल्डिंग में आग लग गई, जिसके बाद पूरी ​बिल्डिंग में अफरा तफरी मच गई। राकेश पॉल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें आग की लपटें उठती हुई दिखाई दे रही है।

Read More: तडोबा अंधारी टाइगर रिजर्व अभ्यारण में 4 बाघ शावकों ने तोड़ा दम, शावकों पर पाए गए चोट के निशान, वन विभाग अधिकारी ने बताई मौत की असली वजह…

Fire Broke Out at Building of TV Actor Rakesh राकेश पॉल ने अब खुद इस खौफनाक मंजर की जानकारी दी है। राकेश ने बताया कि वो सुबह करीब 10:50 पर अपनी शूटिंग के लिए निकलने वाले थे, लेकिन अचानक उनकी बिल्डिंग में आग लग गई। आग देखकर वो भी काफी घबरा गए। नामी मीडिया संस्थान से बात करते हुए एक्टर राकेश ने कहा कि मैं शूटिंग के लिए निकलने ही वाला था, तभी मलाड में मौजूद हमारी 28 स्टोरी बिल्डिंग में फायर अलार्म बजने लगा।

Read More: वरमाला पहनाते ही दुल्हन को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर गिरी धड़ाम से, कुछ ही देर में थम गई सांसें

उन्होंने आगे कहा ​कि हम समझ गए कि बिल्डिंग में आग लगी है। तभी सेकेंड फ्लोर से भीषण आग की लपटें निकलने लगीं। सभी लोगों को तुरंत बाहर निकाल लिया गया, लेकिन जिस फ्लैट में आग लगी थी, उसमें रहने वाली लड़की फंस गई थी। वो अपनी विंडो के ग्रिल पर आ गई, सभी ने उसे कुछ सेकंड इंतजार करने के लिए कहा जब तक कि वे उसे एक स्लाइड नहीं दे देते। लेकिन आग देखकर लड़की घबरा गई और बाहर कूद गई और अब वो लड़की अस्पताल में भर्ती है।

Read More: Delhi MCD Election 2022 : BJP सांसद ने पत्नी के साथ डाला वोट, कहा – हमारी पार्टी 250 में से 210 सीटें जीत रही, AAP के लिए कही ये बड़ी बात

एक्टर ने आगे बताया कि ये सब अचानक से हुआ, लोग पैनिक करने लगे थे। लेकिन सबसे अच्छी बात ये रही कि आग लगते ही उसे काबू करने की कोशिश शुरू हो गई, क्योंकि हमारी बिल्डिंग में ऐसी किसी स्थिति के लिए पूरे इंतजाम हैं। सिक्योरिटी स्टाफ ने फायर एक्सटिंग्विशर का इस्तेमाल करके स्थिति को संभाला। फिर जल्द ही फायर ब्रिगेड ने आकर सब कुछ काबू में कर लिया और तब हम सब ने राहत की सांस ली।

Read More: अजय देवगन का जलवा बरकरार, रोके नहीं रुक रही ‘दृश्यम 2’ की कमाई… 

राकेश पॉल ने आगे कहा- हर बिल्डिंग में इन सभी सुरक्षा उपायों का होना बेहद जरूरी है। आपको नहीं पता कि कब क्या इमरजेंसी हो जाए और आपको किस चीज की जरूरत पड़ जाए। मैं खुशनसीब हूं कि मेरी बिल्डिंग इन सब चीजों का सामना करने के लिए काफी अच्छे से तैयार थी।

Read More: आज सरकारी कर्मचारी संगठनों की बैठक, पुरानी पेंशन बहाली आंदोलन सहित इन मुद्दों पर होगा मंथन

राकेश पॉल ने बिल्डिंग में आग लगने के समय का वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि फ्लैट से किस तरह आग की लपटें और धुआं निकल रहा है। एक्टर ने खौफनाक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बिल्डिंग में भीषण आग गई। सिक्योरिटी और स्टाफ का शुक्रिया। उनकी वजह से फायर ब्रिगेड आने से पहले ही चीजें कंट्रोल हो गईं। ऊपर वाले के शुक्र से सभी सही सलामत हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakesh Paul (@rakesh_insta_paul)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक