GodFather Full Movie Download in Hindi

GodFather Full Movie Download in Hindi : कहां से और कैसे मोबाइल में देखें फिल्म ‘गॉडफादर’, जानिए ये तरीका

GodFather Full Movie Download in Hindi : Download Filmywap, Download telegram : कहां से और कैसे मोबाइल में देखें फिल्म 'गॉडफादर'

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 11:58 PM IST, Published Date : December 18, 2022/11:58 pm IST

नई दिल्ली। GodFather Full Movie Download in Hindi  : दशहरा के मौके पर रिलीज हो चुकी फिल्म ‘गॉडफादर’ का जादू अभी भी जारी है। मलयालम फिल्मों की ब्लॉकबस्टर फिल्म लुसिफर के इस तेलुगु रीमेक में सुपरस्टार चिरंजीवी फैंस को इंप्रेस करते दिखे। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के साथ ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने साउथ सिनेमाई दुनिया में डेब्यू किया। वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो पहले दिन से ही अच्छी ओपनिंग हासिल की। हालांकि अब एक महीने से ज्यादा समय हो गया है। वहीं अब सिनेमाघर के बाद अब लोग मोबाइल पर इस फिल्म को देखने की कोशिश कर रहे हैं।

GodFather Full Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

यह भी पढ़ें: YouTube का बड़ा ऐलान! अब Shorts के जरिए भी कमा सकते हैं लाखों-करोड़ों रुपए, जानिए ये अपडेट

मलयालम फिल्म ‘लुसिफर’ की रीमेक

फिल्म ‘गॉडफादर’ मलयालम सिनेमा की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक गिनी जाने वाली फिल्म ‘लुसिफर’ की रीमेक है। ये वहीं फिल्म है जिसमें मोहनलाल जैसे दिग्गज कलाकार के सामने हिंदी सिनेमा के अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपना दमखम साबित किया था। तीन साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को हिंदी में बनाने की कोशिश नेटफ्लिक्स कर रहा है।

यह भी पढ़ें:  सोनाक्षी सिन्हा ने कैमरे के सामने उतार दिए कपड़े, लीक हुआ बेडरूम का वीडियो!

GodFather Full Movie Download in Hindi : ‘लुसिफर’ की कहानी वंशानुगत अधिकारों की हिस्सेदारी को लेकर चली जा रही शतरंज की बिसातों में एक बाहरी के प्रवेश की कहानी कहती है। यहां भी फिल्म की कहानी का मुख्य आधार यही है। मुख्यमंत्री के निधन के बाद उनके घर वालों के बीच मुख्यमंत्री की कुर्सी पाने को लेकर छिड़ी जंग में इस बार ब्रह्मा का प्रवेश होता है। कहानी वही है। बस इसको पेश करने का तरीका इसके निर्देशक मोहन राजा ने आखिर में बदल दिया है, सलमान खान का सहारा लेकर। यहाँ पर आप GodFather Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं।

Drishyam 2 Movie Trailer

यह भी पढ़ें:  इस सोशल मीडिया पर फ्री में देख सकेंगे लाइव फीफा वर्ल्ड कप, होगी रियल-टाइम कमेंट्री और कवरेज

बिना किसी खास प्रमोशन के की धांसू कमाई

GodFather Full Movie Download in Hindi  :  टॉलीवुड और बॉलीवुड के दो मेगा स्टार्स से सजी ये फिल्म हिंदी भाषा में भी रिलीज हुई थी। सुपरस्टार सलमान खान और चिरंजीवी स्टारर निर्देशक मोहन राजा की इस फिल्म ने हिंदी सिनेमाघरों पर भी अच्छी ओपनिंग लेने में कामयाबी हासिल की है। बिना किसी खास प्रमोशन के, सिर्फ सलमान खान के ब्रैंड वैल्यू के साथ हिंदी थियेटर्स पहुंची इस फिल्म ने पहले दिन 2.05 करोड़ रुपये की ओपनिंग हासिल की है। जिसे अच्छा माना जा रहा है। दिलचस्प बात ये है कि इससे पहले चिरंजीवी की ब्लॉकबस्टर फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी के हिंदी वर्जन ने पहले दिन नॉर्थ बेल्ट के बॉक्स ऑफिस से कुल 2.06 करोड़ रुपये हासिल किए थे। इस हिसाब से ये फिल्म चिरंजीवी की पिछली हिट फिल्म की कमाई के करीब ही है।

यह भी पढ़ें:  LIC में निवेश करना एक अच्छा ऑप्शन! इन योजनाओं से मिलता है तगड़ा रिटर्न, मुनाफे के साथ देंगी सुरक्षा का लाभ

GodFather  Movie Release Date and Time

दशहरा के मौका पर 5 अक्टूबर को यह फिल्म पर्दे पर रिलीज हो गई। वहीं पहले ही दिन इस फिल्म ने धांसू कमाई की है।

GodFather Movie Cast

चलिए अब जानते हैं GodFather Hindi Dubbed Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप GodFather  मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में चिरंजीवी, नयनतारा, सलमान खान, सत्यदेव मुख्य किरदार हैं। यह 05 Octuber 2022 को Theaters रिलीज हो गई।

  • निर्माता: आरबी चौधरी, एनवी प्रसाद, रामचरण
  • निर्देशक : मोहन राजा
  • कलाकार : चिरंजीवी, नयनतारा, सत्यदेव, सलमान खान (विशेष भूमिका)
  • सेंसर सर्टिफिकेट : यूए * 2 घंटे 37 मिनट
  • डब
  • रेटिंग : 2/5 

GodFather Movie के Director कौन हैं?

GodFather Movie के Director हैं Mohan Raza है।

क्या GodFather  को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो GodFather Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer-

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।  

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers