Kushi Movie Download in HD

Kushi Movie Download in HD: रिलीज से पहले ‘कुशी’ ने की करोड़ों की कमाई, HD Quality में पूरी फिल्म ऐसे करें डाउनलोड

Kushi Movie Download in HD भारतीय तेलुगु भाषा की रोमांटिक कॉमेडी और ड्रामा फिल्म है, जिसे शिव निर्वाण ने लिखा और निर्देशित किया है।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 03:20 PM IST, Published Date : February 10, 2023/3:14 pm IST

Kushi Movie Movie Download Available Online on Tamilrockers and Telegram Channels

कुशी एक आगामी भारतीय तेलुगू-भाषा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसे शिव निर्वाण ने लिखा और निर्देशित किया है। माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, इसमें विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने अभिनय किया है।

kushi release date 2023

कुशी एक कश्मीर सेट रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। पूरी तस्वीर में, जो लंबी दूरी के रिश्तों से संबंधित है, हम शिव निर्वाण के हस्ताक्षर लेखन को देख सकते हैं। यह एक आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की रोमांटिक कॉमेडी और ड्रामा फिल्म है, जिसे शिव निर्वाण ने लिखा और निर्देशित किया है। यह फिल्म 10 फरवरी 2023 में रिलीज होगी।

READ MORE: Shiv Shastri Balboa Movie Download in Hindi: रिलीज हुई ‘शिव शास्त्री बलबोआ’, जानिए HD Quality में कैसे देख पाएंगे आप 

Kushi Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

फिल्म बनने से पहले ही कर दी गई थी घोषणा

दिसंबर 2019 में, यह घोषणा की गई थी कि शिव निर्वाण विजय देवरकोंडा को निर्देशित करेंगे और दिल राजू इसे श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के तहत प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म को अप्रैल 2022 में अस्थायी शीर्षक #VD11 के तहत औपचारिक रूप से लॉन्च किया गया था, जिसमें मिथ्री मूवी मेकर्स फिल्म का निर्माण कर रहे थे। मई 2022 में, फिल्म का शीर्षक आधिकारिक तौर पर कुशी बताया गया था।

2022 से शुरू की गई थी फिल्म

प्रिंसिपल फोटोग्राफी अप्रैल 2022 में शुरू हुई। कश्मीर में होने वाला पहला कार्यक्रम मई 2022 में समाप्त हुआ। सामंथा की बीमारी के कारण जून 2022 में फिल्मांकन रुक गया था।

Kushi Movie Trailer

Kushi Movie की स्टोरी

कॉलेज के दोस्त जेनी और शिवा मिक्स-अप के कारण अलग हो जाते हैं। हालाँकि वे प्यार में हैं और महसूस करते हैं कि वे एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते, उनके अहंकार ने उन्हें स्टिक टुगेदर से रोक दिया। कुशी फिल्म एक कश्मीरी सेट रोमांटिक, एक्शन और ड्रामा है। पूरी फिल्म के दौरान, जो लंबी दूरी के रिश्तों से संबंधित है, हम शिव निर्वाण के स्टाम्प लेखन को देख सकते हैं।

यह एक आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की रोमांटिक कॉमेडी और ड्रामा फिल्म है, जिसे शिव निर्वाण ने लिखा और निर्देशित किया है। Mythri Movie क्रिएटर्स द्वारा निर्मित, यह कलाकार विजय देवरकोंडा और सामंथा हैं। क्रिसमस के दौरान 23 दिसंबर 2023 को मूवी हॉल में फिल्म की घोषणा होने वाली है।

Kushi Movie Cast Name

Vijay Devarakonda, Samantha, Jayaram, Sachin Khedakar, Murali Sharma, Lakshmi, Ali, Rohini, Vennela Kishore, Rahul Ramakrishna, Srikanth Iyengar, Saranya.

OTT प्लेटफॉर्म (डिजिटल अधिकार) में दिखेगी Kushi Movie

विजय की आगामी पैन इंडिया फिल्म लाइगर 25 अगस्त 2023 को घोषित होने वाली है, और वह उसी हेलम्ड के साथ एक अन्य पैन इंडिया पिक्चर, जन गण मन पर भी काम कर रहे हैं। इस बीच, उन्होंने एक नई फिल्म में काम करने और कम कार्य दिवसों में इसे खत्म करने का फैसला किया। सिनेमाघरों में फिल्म की घोषणा के बाद अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

READ MORE: पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया एडल्ट इंडस्ट्री का स्टार, अश्लील कंटेंट बेचकर कर रहा ये काम… 

Kushi Movie Watch Online PagalMovies

कुशी एक रोमांटिक एंटरटेनर फिल्म है, जिसका निर्देशन माजिली फेम शिव निर्वाण ने किया है। चित्र कलाकार विजय देवरकोंडा और सामंथा जयराम, सचिन खेड़ाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और कई अन्य सहायक भूमिकाओं में मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण मिथ्री पिक्चर मेकर्स पोस्टर के तहत नवीन येरनेनी और रविशंकर यालमंचिली द्वारा किया गया है।

Kushi Movie का संगीत

संगीत और बैकग्राउंड स्कोर हेशम अब्दुल वहाब द्वारा रचित हैं, जो हृदयम के साउंडट्रैक के साथ प्रसिद्धि के लिए आगे बढ़े।

Kushi Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Kushi Movie को अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer-
किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट/पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें