Farzi Movie Download Online on Tamilrockers and Telegram Channels

Farzi Movie Download in Hindi: आ गई शाहिद कपूर की धमाकेदार मूवी ‘फर्जी’, HD Quality में यहां से करें डाउनलोड

farzi Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites to Watch Online farzi Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 03:16 PM IST, Published Date : February 10, 2023/3:16 pm IST

Farzi Movie Download Available Online on Tamilrockers and Telegram Channels

Farzi Trailer: बॉलीवुड के शानदार और मोस्ट हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग मूवी फर्जी मूवी रिलीज हो गई है। इस सीरीज में लीड रोल में शाहिद कपूर के साथ विजय सेतुपति, केके मेनन और राशि खन्ना नजर आ रहे हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर ये फिल्म रिलीज होगी। फिल्म एक्शन से भरपूर है। ट्रेलर की बात की जाए तो ट्रेलर की शुरुआत में शाहिद कपूर पैसों के साथ खेलते हुए नजर आते हैं। जिसमें वे कहते हैं कि ‘पैसों से खुशियां नहीं खरीद सकते हैं, ये डायलॉग वो लोग बोलते हैं, जिनके पास पैसे होते नहीं हैं।’ ट्रेलर की शुरुआत में ही दिखाया जाता है कि कैसे शाहिद और उनकी टीम नकली नोटों का कारोबार करते हैं और रातों रात अमीर बन जाते हैं।

Farzi Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

दमदार किरदार में नजर आए शाहिद

इस मूवी में शाहिद का एक और डायलॉग है, ‘हम मध्यम वर्ग के लोग नहीं है, हम मध्य उंगली वर्ग के लोग हैं।’ वहीं इस मूवी में विजय सेतुपति एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। वे शाहिद और उनकी टीम का पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है कि शाहिद पैसों को सबसे ऊपर रखते हैं। इतना ही नहीं ट्रेलर में शाहिद की एंट्री भी काफी दमदार दिखाई गई है। इसके अलावा के के मेनन, राशि खन्ना के किरदार ट्रेलर में काफी कम देखने को मिले हैं। फिल्म में क्राइम, थ्रिलर, सस्पेंस के साथ भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है। फर्जी फिल्म के डायरेक्टर राज और डीके है।

Farzi Movie Trailer
Farzi Movie Release Date and Time

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाइरेसी एक बहुत बड़ा जुर्म है और फिल्मों को लीक करना एक कानून अपराध माना गया है। फिल्म 10 फरवरी यानी आज रिलीज हो चुकी है। बताया गया कि यह फिल्म Tamilrockers, Movierulz, Filmyzilla और Telegram जैसी साइट्स पर उपलब्ध है। इन साइट्स से इस फिल्म को न सिर्फ ऑनलाइन देखा जा सकता है बल्कि फ्री में डाउनलोड भी किया जा सकता है। वहीं यदि आपके पास की Subscription मौजूद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीं इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

Farzi Movie के Director कौन हैं?

Farzi Movie के Director राज और डीके हैं।

Farzi Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Farzi Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Farzi फिल्म के कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। इस सीरीज में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति मेन लीड में नजर आने वाले हैं. इनके अलावा ज़ाकिर हुसैन, राशि खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोड़ा, रेजिना कैसेंड्रा, कुब्रा सैत और अमोल पालेकर भी साथ नजर आएंगे। यह 10 February 2023 को पर उपलब्ध होगा।

Farzi Movie Watch Online PagalMovies

Farzi Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Farzi Movie को अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer-

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें