Mahesh Babu clarified on his statement regarding Bollywood, said- I love

बॉलीवुड को लेकर दिए बयान पर महेश बाबू ने दी सफाई, कहा- सिनेमा से करता हूं प्यार

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू अपने बयान को लेकर लगातार ट्रोल हो रहे हैं। बॉलीवुड पर कटाक्ष कसना और ये कहना कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:20 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:20 am IST

नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू अपने बयान को लेकर लगातार ट्रोल हो रहे हैं। बॉलीवुड पर कटाक्ष कसना और ये कहना कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता महेश बाबू को महंगा पड़ता दिख रहा है। अब महेश बाबू ने अपने इस बयान को लेकर सफाई दी है।

यह बी पढ़े : भीलवाड़ा कांड: युवक की हत्या के बाद शहर में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद, पूरे शहर में सुरक्षाबल तैनात

अभिनेता की पीआर टीम ने जारी किया बयान

अभिनेता महेश बाबू की पीआर टीम की तरफ से उनका यह बयान जारी किया गया है। इस बयान में कहा गया है कि वो सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं की इज्जत करते हैं। वे कहते हैं- मैं साउथ इंडस्ट्री में फिल्म कर रहा हूं, वहां फिल्में करने में कंफर्टेबल हूं। मुझे खुशी है कि मेरा सपना पूरा हो रहा है क्योंकि तेलुगू सिनेमा ऊंचाईयों को छू रहा है।

यह बी पढ़े : देश में कोरोना से मौत के नए मामलों ने डराया, आज सामने आए इतने नए केस, देखें आंकडें 

क्या कहा था महेश बाबू ने

अदिवि शेष की अपकमिंग फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा था कि मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती। मुझे जो स्टारडम और इज्जत यहां (साउथ) मिली है, वो बहुत बड़ी है। ”इसलिए मैं अपनी इंडस्ट्री छोड़कर किसी दूसरी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का नहीं सोचता हूं। मैं हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचता हूं। मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता हूं।”