Mirzapur web series trending on Twitter after Atiq Ahmed's murder

अतीक अहमद की हत्या के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुई मिर्जापुर , यूजर्स बोले – असली यूपी के मुकाबले ये वेब सीरीज कुछ भी नहीं

अतीक अहमद की हत्या के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुई मिर्जापुर , यूजर्स बोले - असली यूपी के मुकाबले ये वेब सीरीज कुछ भी नहीं

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2023 / 01:47 PM IST, Published Date : April 16, 2023/1:46 pm IST

मुंबई । कल देर रात अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना पूरी यूपी कांप उठी है। मिर्जापुर और रक्तांचल जैसे सीरीज में जिस प्रकार का खून खराबा दिखाया गया था। ठीक इसी प्रकार का नजारा कल प्रयागराज के काल्विन हॉस्पिटल के आस पास देखने को मिला। अतीक अहमद के हत्या के बाद से ही ट्विटर पर मिर्जापुर ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़े : India News Today 15 April Live Update : हनुमान जयंती पर हुई हिंसा के बाद यहां प्रशासन ने लगाया कर्फ्यू

मिर्जापुर के फैंस ट्विटर इस सीरीज को अतीक अहमद से जोड़ते हुए ट्वीट कर रहे हैं। इंडिया में मिर्जापुर के कितने दीवाने है इसे शब्दों में आंका नही जा सकता। इंडिया के लोगों के लिए मिर्जापुर वेब सीरीज कभी ना भूल पाने वाली सच्ची मोहब्बत की तरह है। जिसे ना तो छुपाया जा सकता है औऱ ना ही भुलाया। मिर्जापुर सीरीज में मर्डर, गोलियों की बौछार जैसे कई सीन देखे गए हैं। वहीं जिस तरह लगातार कई राउंड फायरिंग हुई और अतीक अहमद की हत्या हुई तो लोगों को मिर्जापुर सीरीज के याद आ गई है। इसपर लोगों ने अपना जबर्दस्त रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़े : ‘भौकाल बनाने के लिए ही अतीक-अशरफ को उतारा मौत के घाट’ दोनों को मौत के घाट उतारने वाले आरोपियों ने किया खुलासा

एक यूजर्स ने प्रयागराज के इस घटना को सीधे मिर्जापुर के तीसरे पार्ट से जोड़ दिया। यूजर ने लिखा ‘मिर्जापुर का तीसरा सीजन काफी समय ले रहा है, इसलिए पहले थोड़ा टीजर दिखा दिया गया।’ मिर्जापुर के साथ-साथ गुड्डू भैया के नाम के साथ भी लोग ट्वीट कर रहे हैं। एक और ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘असली यूपी के मुकाबले मिर्जापुर कुछ भी नहीं है।