Richa Chadha got angry with the journalist

पत्रकार पर भड़की Richa Chadha, मणिपुर हिंसा पर मांगी थी प्रतिक्रया, अभिनेत्री ने दिखाया आईना

पत्रकार पर भड़की Richa Chadha, मणिपुर हिंसा पर मांगी थी प्रतिक्रया : Richa Chadha got angry with the journalist, asked for response

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2023 / 05:58 PM IST, Published Date : July 20, 2023/5:58 pm IST

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस हर मुद्दे पर बड़ी गंभीरता से अपना विचार प्रकट करती है। जिसके कारण कई बार उन्हें भारी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है। कल रात से सोशल मीडिया में मणिपुर की महिलाओं का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्हें निर्वस्त्र करके सड़कों पर घुमाया जा रहा है।अभिनेत्री ने मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई हैवानियत पर अपना गुस्सा जाहिर किया। लेकिन इसके साथ ही ऋचा चड्ढा ने एक पत्रकार पर भी जमकर निशाना साधा, जिसने हाल ही में उनसे मणिपुर हिंसा पर इंटरव्यू मांगा था।

यह भी पढ़े :  Chandrayaan-3 : चंद्रयान-3 की चौथी कक्षा को सफलतापूर्वक बदला गया, 25 जुलाई को होगी अगली ऑर्बिट मैन्यूरिंग

एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें एक मीडियाकर्मी ने उनसे चौंकाने वाली घटना पर कमेंट करने के लिए कहा था। ऋचा के जवाब में लिखा, ‘ओह आखिरकार, आप दो महीने बाद तैयार हैं??? क्या यह अब एक ट्रेंडिंग टॉपिक है??? इस देश की महिलाएं बहुत आभारी हैं।’ पत्रकार की क्लास लगाने के बाद ऋचा चड्ढा ने उस पत्रकार को ब्लॉक भी कर दिया।