सीनियर एक्टर संजय मिश्रा ने शेयर किया लाजवाब वीडियो, कहा- 'तब भी नाचते थे.. अब बस चाल बदल गई है | Senior actor Sanjay Mishra shared an amazing video said- Still used to dance .. Now the bus has changed.

सीनियर एक्टर संजय मिश्रा ने शेयर किया लाजवाब वीडियो, कहा- ‘तब भी नाचते थे.. अब बस चाल बदल गई है

सीनियर एक्टर संजय मिश्रा ने शेयर किया लाजवाब वीडियो, कहा- 'तब भी नाचते थे.. अब बस चाल बदल गई है

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:01 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:01 am IST

मनोरंजन । कोरोना वायरस की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में ताला जड़ा हुआ है। लॉकडाउन में फिल्मी सितारे आउटिंग पर भी नहीं जा सकते हैं,ऐसे में अधिकतर सिने सितारे घर पर रहकर अपने प्रशंसकों के लिए कुछ नया करने में जुटे हैं। बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है।

संजय मिश्रा ने एक वीडियो शेयर किया है, संजय मिश्रा की एक्टिंग की तरह ही बिल्कुल जुदा अंदाज उनका वीडियो में नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें- योगा करते-करते बॉयफ्रेंड रोहमन को सुष्मिता सेन पर आया प्यार, किया क…

सीनियर एक्टर संजय मिश्रा ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है, ये किसी शादी का वीडियो है और संजय मिश्रा इसमें काफी युवा दिखाई दे रहे हैं। वहीं संजय मिश्रा ने इस वीडियो के अंत में अपना नया वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए संजय मिश्रा ने लिखा, ‘तब भी नाचते थे अब भी नाचते हैं, वहीं हैं बस चाल बदल गई है.’

<blockquote
class="twitter-tweet"><p lang="und" dir="ltr">तब भी नाचते थे
अब भी नाचते है <a
href="https://twitter.com/hashtag/MeAt20?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#MeAt20</a>  music वहीं हैं बस चाल बदल गई हैं <a
href="https://twitter.com/hashtag/WatchTillTheEnd?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WatchTillTheEnd</a>
Thank you कविता दीदी &amp; Naresh Gaur for this video <a
href="https://t.co/8ufHeakabR">pic.twitter.com/8ufHeakabR</a></p>&mdash;
Sanjay Mishra (@imsanjaimishra) <a
href="https://twitter.com/imsanjaimishra/status/1254361736582443009?ref_src=twsrc%5Etfw">April
26, 2020</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js"
charset="utf-8"></script>

ये भी पढ़ें-  सचिन तेंदुलकर से प्रेरित फिल्म ‘गॉड ऑफ क्रिकेट’ का मोशन पोस्टर रिली…

हालांकि संजय मिश्रा में चर्चाओं में रहना पसंद नहीं करते, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर बार साबित किया है कि एक्टर का असली उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करना होता है। संजय मिश्रा हाल ही में फिल्म ‘कामयाब’ में नजर आए थे, इस फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने प्रोड्यूस किया था। हार्द‍िक मेहता के निर्देशन में बनी ‘कामयाब’ चरित्र अभिनेताओं पर बेस्ड थी। इस फिल्‍म के जरिए चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष और उतार-चढ़ाव को रेखांकित किया गया था । फिल्‍म में संजय मिश्रा ने लीड रोल किया था, उनके अलावा इसमें दीपक डोबरियाल और सरिस्का सिंह जैसे कलाकार भी थे।