Shehnaaz Gill has fun on the beach, fans are going crazy about cuteness

शहनाज गिल ने समुद्र किनारे की मस्ती, वीडियो देख फैंस हो रहे क्यूटनेस के दीवाने

Shahnaz Gill : बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सके चलते वो सुर्ख़ियों में भी हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:10 am IST

मुंबई। shehnaaj gill : बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और इसके चलते वो सुर्ख़ियों में भी हैं। शहनाज अपनी अदाओं की वजह से करोंडो लोगो की धड़कन बन चुकी है। शहनाह ने हाल ही मे अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो सुमद्र के किनारे मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो मे शहनाज अपनी क्यूटनेस से लोगो का दिल जीतती दिख रही है। बता दें कि शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल खूब हो रहा है।

 

Read More: भूस्खलन से अब तक 24 लोगों की मौत, 28 अभी भी लापता, खोजी कुत्तों की मदद से तलाश में जुटी रेस्क्यू टीम

 

इस वीडियो मे शहनाज कह रही है कि अभी तो मून भी नहीं है फिर भी इतना ज्यादा-ज्यादा पानी आ रहा है क्या इन्हे सूरज अट्रेक्ट कर रहा है या मैं अट्रेक्ट कर रही हूं मैने तो सुना था की मून अट्रेक्ट करते हैं। ऐसा कहते कहते शहनाज हसने लग जाती है। तो वहीं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन मे शहनाज ने लिखा है कि चांद पानी को आकर्षित करता है, लेकिन अब देखिए.. शहनाज पानी को आकर्षित कर रही है।

 

Read More: भूस्खलन से अब तक 24 लोगों की मौत, 28 अभी भी लापता, खोजी कुत्तों की मदद से तलाश में जुटी रेस्क्यू टीम

 

इस वीडियो मे आप देख सकते है कि शहनाज ने ग्रीन कलर के टीशर्ट के साथ व्हाइट पैंट पहना हुआ है। वहीं खुले बालों और नंगे पैर समुद्र की लहरों का आनंद ले रही हैं। बता दें कि जैसे ही शहनाज ने यह वीडियो पोस्ट किया उसके बाद से इस वीडियो फैस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहें है तो वहीं कुछ फैंस लव और फायर वाली इमोजी का उपयोग कर शहनाज की क्यूटनेस की तारिफ कर रहें है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)