Shehnaaz Gill had to spend money because of paparazzi

पैपराजी का चक्कर शहनाज गिल को पड़ा महंगा, करनी पड़ी जेब ढीली, बोलीं- ‘तुम्हारी वजह से मेरे

पैपराजी का चक्कर शहनाज गिल को पड़ा महंगा, करनी पड़ी जेब ढीलीः Shehnaaz Gill had to spend money because of paparazzi

Edited By: , August 15, 2022 / 10:57 PM IST

नई दिल्लीः पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका चुलबुला अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है। ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के बाद से सुर्खियों में आई शहनाज जहां भी जाती हैं, अक्सर पैपराजी उनके पीछे पहुंच जाते हैं. हाल ही में पैप्ज ने शहनाज को एक सैलून से निकलते स्पॉट किया. सैलून से निकलते ही फोटोग्राफर्स शहनाज की फोटोज क्लिक करने लगे. जिसपर शहनाज ने पैपराजी को उनके पैसे खर्च करवाने का इल्जाम लगा डाला. इस पूरे माजरे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read more : डरा रहा कोरोना! आज मिले इतने नए मामले, एक मरीज की गई जान 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज जैसे ही पार्लर से बाहर आ रही हैं तो पैपराजी उन्हें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे हैं। शहनाज भी सभी को बधाई दे रही हैं। इसके बाद शहनाज कह रही हैं कि साइड, साइड…! इसके बाद शहनाज कहती हैं, ‘तुम्हारे चक्कर में मुझे हजार रूपये देकर हेयर स्ट्रेटनिंग करवानी पड़ी है। मुझे लगा तुम लोग बाहर खड़े हो।’ इसके बाद शहनाज ने फोटोग्राफर्स को पोज दिए और फिर अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गईं। बता दें कि एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने शहनाज का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

Read more : 9 रुपए लगाकर कमाए लाखों, फायदा देख अब शेयर खरीदने के लिए हो रही मारामारी! 

शहनाज की इस वीडियो पर फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘शाइनिंग स्टार’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तुम्हारा बबली और स्वीट अंदाज हमेशा प्यारा लगता है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये सच में बच्चों की तरह मासूम है।’ कमेंट बॉक्स में यूजर्स शहनाज की क्यूटनेस की जमकर तारीफें कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें दो शहनाज इन दिनों सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में यह अफवाह उड़ी थी कि शहनाज इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी, मगर खुद शहनाज ने इस बारे में कहा कि यह महज अफवाहें हैं। वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्सुक है।