22 जून से शुरू जाएगी इन टीवी सीरियल्स की शूटिंग, इस महीने से देखने को मिलेंगे नए एपीसोड्स | Shooting of these TV serials will start from June 22, new episodes will be seen from this month

22 जून से शुरू जाएगी इन टीवी सीरियल्स की शूटिंग, इस महीने से देखने को मिलेंगे नए एपीसोड्स

22 जून से शुरू जाएगी इन टीवी सीरियल्स की शूटिंग, इस महीने से देखने को मिलेंगे नए एपीसोड्स

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:25 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:25 pm IST

मुंबई। देश में अनलॉक 1 की शुरुआत के बाद अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने भी अपना काम शुरू करने का मन बना लिया है, लंबे समय बाद टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने जा रही है। खबरों के मुताबिक 22 जून से टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो जाएगी। वही जुलाई से दर्शकों को अपने फेवरेट सीरियल्स के नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला, सलमान खान-करण जौहर-एकता कपूर समेत 8 पर केस …

बताया जा रहा है कि 22 जून से जी टीवी के सभी सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने जा रही है, इस कड़ी में गुड्डन तुम से ना हो पाएगा, कुम कुम भाग्य, कुंडली भाग्य, तुझसे है राबता, क़ुर्बान हुआ नजर आएँगे जैसे शोज के नए एपिसोड जुलाई में देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: सुशांत के निधन के बाद बबीता फोगाट ने करण जौहर को सुनाई खरी-खोटी, कह…

लेकिन कोरोना के बीच शूटिंग का तरीका बदलने जा रहा है, अब प्यार इजहार करने का तरीका भी बदला जाएगा, वही ज्यादा लोगों के साथ शूट करना भी मुमकिन नहीं होगा। सरकार ने कई गाइडलाइन्स बनाई है जिसके मुताबिक अब 2 गज की दूरी जरूरी होगी, हाथ मिलना मना होगा, साथ में लंच करने की भी इजाजत नहीं होगी। वही शादी के सीन भी देखने को नहीं मिलेंगे। ऐसे में अब शूटिंग का अनुभव और शोज की कहानी काफी बदली-बदली दिखाई देगी।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ग्रेट शो मैन राज कपूर, फिल्म इंडस्ट्री को दी हॉट एंड बोल…

अभी तक जो सितारे आपको लॉकडाउन के बीच अपने घर से ही एंटरटेन कर रहे थे, अब वो छोटे पर्दे पर सभी का मनोरंजन करने को तैयार हैं, पिछले कई महीनों से पुराने एपिसोड्स देख कर बोर हो चुके दर्शकों के लिए ये खबर एक बड़ी खुशी लेकर आयी है।