Tappu said goodbye to TMKOC

‘दयाबेन’ के बाद अब TMKOC के टप्पू ने लिया ये बड़ा फैसला, पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘इस सफर में मेरा…’

Tappu said goodbye to TMKOC शो में जेठा लाल के बेट टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट ने शो छोड़ दिया है

Edited By: , December 6, 2022 / 09:25 PM IST

Tappu said goodbye to TMKOC : मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस को एक और झटका लगा है। शो में जेठा लाल के बेट टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट ने शो छोड़ दिया है, इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है कि सभी सवालों और अटकलों पर विराम लगाने का वक्त आ गया है।

Read more: हाईप्रोफाइल अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ​ग्राहकों की डिमांड के बाद विदेशों से करते थे लड़कियों की सप्लाई 

आधिकारिक रूप से कहा अलविदा

आधिकारिक रूप से नीला फिल्म्स और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ मेरा कॉन्ट्रैक्ट खत्म होता है। साथ ही उन्होंने शो की टीम के साथ साथ आप सभी का भी धन्यवाद अदा किया और वादा किया है कि वे जल्द ही आपको एंटरटेन करेंगे। यह सीखने, दोस्त बनाने और करियर के कुछ बेहतरीन साल बिताने के लिए यह मेरा शानदार सफर रहा है।’

राज अनादकट ने बयान में आगे लिखा, ‘इस सफर में मेरा सपोर्ट किया उन सभी को मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं- तारक मेहता की पूरी टीम, मेरे दोस्त, परिवार और जाहिर है आप सभी, जिन्होंने भी शो में मेरा स्वागत किया और बतौर टप्पू मुझे प्यार दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

Read more: इस शख्स ने किया दो हजार से ज्यादा बार पुलिस को कॉल, फिर जो हुआ… देखें वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट

Tappu said goodbye to TMKOC : आप सभी के प्यार ने हर बार मुझे आगे बढ़ने और बेहतर काम करने में मेरी मदद की है। मैं TMKOC की टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मैं आप सभी का मनोरंजन करने के लिए दोबारा वापस आऊंगा। अपना प्यार और सपोर्ट हमेशा मुझ पर बनाए रखें।’ सोशल मीडिया पर राज अनादकट का बयान वायरल हो रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें