The trailer of 'Liger' is going to be released on this day...

इस दिन रिलीज होने जा रहा है ‘लाइगर’ का ट्रेलर…

Vijay Devarakonda Liger Trailer: साउथ सिनेमा के दमदार कलाकार विजय देवरकोंडा किसी पहचान के मोहताज नहीं, जल्द ही हिंदी सिनेमा जगत में दिखेंगे

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:55 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:55 am IST

Vijay Devarakonda Liger Trailer: साउथ सिनेमा के दमदार कलाकार विजय देवरकोंडा बहुत ही जल्द हिंदी सिनेमा जगत में फिल्म लाइगर के जरिए डेब्यू करने जा रहे हैं। इस एक्शन पैकेज फिल्म का फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच विजय देवरकोंडा की लाइगर के ट्रेलर को लेकर नया अपडेट सामने आया, जिसमें फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट कन्फर्म कर दी गई है।

Read more: Dance Deewane Junior के सेट पर देखने को मिलेगी मां-बेटे की जोड़ी, प्रोमों देख फैंस हो रहें एक्साइटेड

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर निर्माता करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडेक्शन की तरफ से लाइगर के ट्रेलर को लेकर जानकारी पेश की गई है। दरअसल धर्मा प्रोडेक्शन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइगर के नए पोस्टर को शेयर करते हुए बताया है कि साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की इस फिल्म का ट्रेलर 21 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। इस खबर को जानकार विजय देवरकोंडा के फैन्स काफी खुश हैं और लाइगर के ट्रेलर के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

दरअसल विजय देवरकोंडा ने फिल्म लाइगर के लिए कड़ी मेहनत की है। कुछ दिन पहले ही विजय की अपकमिंग फिल्म लाइगर का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया गया था। इस पोस्टर में विजय देवरकोंडा केवल फूलों का गुलदस्ता हाथों में लिए दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने शरीर पर केवल बॉक्सिंग गिलअप्स पहन रखे थे। ऐसे में विजय देवरकोंडा के इस लुक ने हर तरफ सनसनी मचा दी है। साथ ही विजय की सॉलिड बॉडी उनकी मेहनत की गवाई दे रही है। फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा के अलावा एक्ट्रेस अनन्या पांडे अहम भूमिका में मौजूद रहेंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें