आदित्य-नेहा कक्कड़ की रिश्ते को पिता उदित नारायण की मिली मंजूरी, वेलेंटाइन डे पर लेंगे 7 फेरे | udit narayan give approval for wedding neha kakkar and aditya narayan

आदित्य-नेहा कक्कड़ की रिश्ते को पिता उदित नारायण की मिली मंजूरी, वेलेंटाइन डे पर लेंगे 7 फेरे

आदित्य-नेहा कक्कड़ की रिश्ते को पिता उदित नारायण की मिली मंजूरी, वेलेंटाइन डे पर लेंगे 7 फेरे

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:55 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:55 pm IST

मुंबई: इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण और सिंगर नेहा कक्कड़ की जोड़ी इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल दोनों की शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोगों का ऐसा मानना है कि दोनों की जोड़ी जचती और अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। वहीं, दूसरी ओर नेहा और आदित्य शादी के लिए अपने घर वालों को मनाने में लगे हुए हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि आदित्य नारायण के परिजन उदित नारायण और दीपा नारायण ने शादी के लिए मंजूरी दे दी है।

Read More: 7th Pay Commission: लाखों कर्मचारियों को मिला नए साल का तोहफा, मिलेगा बढ़ा हुआ वेतन और एरियर

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को इंडियन आइडल में उदित नारायण और अलका याग्निक आए थे। शो के दौरान आदित्य की मां दीपा भी मौजूद थी। शो के दौरान जहां दोनों ने कंटेस्टेंट्स की परफॉरमेंस को देखा और साथ ही खूब मस्ती की, वहीं अंत में उदित नारायण ने आदित्य और नेहा की शादी को मंजूरी देते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है दोनों को शादी कर लेना चाहिए।

Read More: काशी विश्वनाथ मंदिर में जल्द लागू होगा ड्रेस कोड, ज्योतिर्लिंग को स्पर्श करने पहनना होगा ये विशेष परिधान

शो के बाद नेहा के माता पिता भी उदित नारायण के पास रिश्ता लेकर पहुंचे। नेहा के मां-बाप ने आदित्य को आशीर्वाद दिया और कहा कि अब तो वो रिश्ता पक्का करके ही जाएंगे। इसी बीच आदित्य ने नेहा से शादी की डेट का भी ऐलान कर दिया। आदित्य ने कहा है कि दोनों 14 फरवरी को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि नेहा कक्कड़ को आदित्य के माता-पिता उदित नारायण और दीपा नारायण काफी पसंद करते हैं।

Read More: रेत माफिया की गुंडागर्दी, खनिज अधिकारी पर हमला, बाल बाल बचे अधिकारी और आरक्षक