Upasana Singh told this reason for leaving 'The Kapil Sharma Show'

उपासना सिंह ने बताई ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने की ये वजह

Upasana Singh: कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो' मे बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह ने सालों बाद शो छोड़ने की वजह का खुलासा किया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:55 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:55 am IST

Upasana Singh: कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ मे बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह ने सालों बाद शो छोड़ने की वजह का खुलासा किया है। उपासना ने कहा कि उन्हें मेकर्स से फीस अच्छी मिल रही थी, लेकिन वह अपने किरदार से संतुष्ट नहीं थीं।

Read More: पूर्व प्रधानमंत्री इमरान की पत्नी का सनसनीखेज ऑडियो लीक, सोशल मीडिया में ऐसा काम करने दे रहीं थी निर्देश 

बता दें कि इन दिनों उपासना सिंह  वेब सीरीज ‘मासूम’ को लेकर चर्चा में आ रही हैं। इस सीरीज में उपासना बोमन ईरानी की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस सीरीज में उपासना ने गंभीर किरदार किया है। उपासना बताती हैं कि वो पिछले कई दशकों से इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं लेकिन कभी भी उसने इस तरह के किरदार नहीं किए हैं। उन्होंने अपने काम से खुद का नाम बनाया है, लेकिन अपनी कॉमिक टाइमिंग के कारण सबसे लोकप्रिय रही है।

Read More: नि:शुल्क औषधीय पौधे बांट रही सरकार, 35 लाख पौधे लगाने का रखा लक्ष्य…

‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रही उपासना ने 2 साल तक इससे जुड़े रहने के बाद इस शो को छोड़ने का फैसला किया। हालही में उपासना ने शो के बारें में बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए बताया कि उसने उचित फीस नहीं मिलने की वजह से शो नहीं छोड़ा था। बल्कि उनका कहना है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ मे जो किरदार वह निभा रही थी वो उसकी क्रिएटिविटी से संतुष्ट नहीं थीं। उपासना ने कहा कि ‘पैसा एक हद तक महत्वपूर्ण होता है, लेकिन एक समय के बाद आपकी संतुष्टि और भी महत्वपूर्ण हो जाती है।

Read More: Jhumka Island: CM भूपेश बघेल पहुंचे झुमका आइलैंड, कोरिया टूरिज्म की वेबसाइट किया लॉन्च 

उपासना का कहना है कि वो केवल वही भूमिकाएं करना चाहती है जो उन्हें अच्छा महसूस कराएं। उपासना हमेशा अपने निर्माताओं से कहती है कि मुझे ऐसे रोल दिया जाए जिसे हर कोई नहीं कर सकता। उपासना कहती हैं कि जैसे मैं द कपिल शो कर रहा थी, वह 2-2.5 साल से टॉप पर था। लेकिन कुछ समय बाद एक मोड आया जहां मुझे लगा कि मुझे इसमें करने के लिए बहुत कुछ नहीं है।

Read More: मुख्यमंत्री की सुरक्षा में सेंध! दीवार लांघकर सीएम आवास में किस इरादे से घुसा था शख्स, हुआ खुलासा 

उपासना ने बताया कि कपिल और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम अब भी संपर्क में हैं। जब भी हम बात करते हैं तो मैं उससे कहती हूं कि मुझे तभी वापस बुलाओ जब करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण हो। उपासना कहती हैं कि मैंने कपिल से इस विषय पर बात की थी कि मेरे पास यहां करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। इसलिए मुझे कुछ वैसा ही रोल दें जैसा मैंने शो की शुरुआत में किया था क्योंकि मुझे उसमें बहुत मजा आया। अब मुझे वैसा मजा नहीं रहा जैसा पहले आता था। इस शो मे मुझे पैसे बहुत अच्छे मिल रहे थे क्योंकि हमारा शो काफी हिट था। लेकिन फिर भी मैंने शो छोड़ दिया क्योंकि मैं संतुष्ट नहीं थी।