12th Fail Box Office Collection latest update

12th Fail Box Office Collection : विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल ने जीता दर्शकों का दिल, बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

12th Fail Box Office Collection : विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म 12वीं फेल ने दर्शकों का खासा ध्यान अपनी ओर खींचा हैं। कम लागत में बनी इस फिल्म

Edited By :   November 29, 2023 / 11:52 PM IST

मुंबई : 12th Fail Box Office Collection : विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म 12वीं फेल ने दर्शकों का खासा ध्यान अपनी ओर खींचा हैं। कम लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। विक्रांत मैसी की 12वीं फेल ने रिलीज के छठे हफ्ते में 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर 50.68 करोड़ रुपए की कमाई की है। विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर ये रियल लाइफ स्टोरी लोगों के दिलों पर राज कर रही है।

इस फिल्म की सफलता ने एक बात तो साफ कर दी है कि, प्रामाणिकता और सार से भरपूर कहानियों के प्रति दर्शकों के बीच लगातार सराहना बढ़ रही है। 12वीं फेल वर्ड ऑफ माउथ का एक अच्छा उदाहरण बन गई है, क्योंकि इसकी आकर्षक कहानी ने देश भर में चर्चा छेड़ दी है और इसकी सफलता में अहम योगदान दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidhu Vinod Chopra Films (@vidhuvinodchoprafilms)

यह भी पढ़ें : Alaya F New Sexy Video: Alaya F ने सिजलिंग बॉडीकॉन ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने किया है डायरेक्ट

12th Fail Box Office Collection :  विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी और मेधा शंकर की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिला है। दोनों एक्टर्स की जबरदस्त परफॉर्मेंस ने इस मिडिल बजट में बनी फिल्म को बॉक्स ऑफिस सनसनी में बदल दिया है। फिल्म की रिलीज से लेकर 50 करोड़ का नेट माइलस्टोन पार करने तक का सफर सिनेमा की दुनिया में दिलचस्प कहानी कहने की एक पऱफेक्ट मिसाल है। 12वीं फेल स्थायी अपील और सफलता का एक ऐसा उदाहरण है जो दिखाता है कि आज की फिल्म इंडस्ट्री में कंटेंट ड्रिवेन फिल्में किस हक तक सफलता पा सकती है।

सच्ची कहानी पर आधारित 12वीं फेल उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं, लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से आगे निकल जाती है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और रिस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करती है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp