Fifa World Cup 2022

इस खिलाड़ी ने 8 घंटे गाड़ी चला कर हांसिल किया प्यार, इंस्टाग्राम पर फोटो देख हुआ था दीवाना…जानें

कतर में धरती का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स शो चल रहा हैं जिसका नाम फीफा विश्व कप 202 हैं इस विश्वकप में दुनिया के सबसे बड़े खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता हैं इनमें एक खिलाड़ी जितना अपने गोल करने के अंदाज के लिए मशहूर हैं उतना ही वो अपने निजी जीवन के लिए भी जाना जाता हैं। वो खिलाड़ी हैं स्पेन के अल्बारो मोराटा । 

Edited By: , November 29, 2022 / 08:55 PM IST

Fifa World Cup 2022: कतर में धरती का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स शो चल रहा हैं जिसका नाम फीफा विश्व कप 202 हैं इस विश्वकप में दुनिया के सबसे बड़े खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता हैं इनमें एक खिलाड़ी जितना अपने गोल करने के अंदाज के लिए मशहूर हैं उतना ही वो अपने निजी जीवन के लिए भी जाना जाता हैं। वो खिलाड़ी हैं स्पेन के अल्बारो मोराटा ।

बीते दिन खेले गए जर्मनी और स्पेन के बीच फीफा विश्वकप में स्पेन के अल्बारो मोराटा ने एक शानदार गोल दागा था। जिसके बाद वे चर्चा में आ गए हैं। मोराटो ने जैसा फुटबॉल ग्राउंड में गोल दागा हैं वैसे ही उन्होने ग्राउंड के बाहर अपनी लव लाइफ का गोल दागा था।

Read More: राजधानी में श्रद्धा जैसा एक और हत्याकांड! इस बार युवक का हुआ कत्ल, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, CCTV ने ​किया खुलासा 

Fifa World Cup 2022 अल्बारो मोराटा को  लगभग 8 महीने पहले एक इंस्टाग्राम मॉडल एलिस से प्यार हो गया था। जिसके बाद मोराटा ने एलिस से संपर्क साधने का खूब कोशिस करी लेकिन वे नाकाम रहे थे। खोज कर मिलने के सारे उपायो से तंग आकर उन्होने इंस्टाग्राम पर अप्लाई किया। लेकिन वहां से भी कोई रिप्लाई नहीं आया। एलिस को मोराटा का मैसेज देखने में महीनों का समय लग गया था।

एलिस ने जब इंस्टाग्राम पर रिप्लाई किया तो दोनो ने मिलने का प्लान किया। जिसके बाद मजह दो हप्तों की डेटिंग के बाद मोराटा ने ऐसा काम किया जिसने एलिस को उनका दीवाना बना दिया।दरअसल मोराटा एलिस के परिजनों से मिलने पहुंच गए. ये खिलाड़ी 8 घंटे तक कार चलाकर खासतौर पर उनसे मिलने पहुंचा। इसके बाद एलिस को महसूस हुआ कि ये खिलाड़ी उन्हें कितना चाहता है। दिसंबर 2016 में दोनों ने सगाई की और जून 2017 में एलिस और मोराटा की शादी हो गई।

Read More: BJP प्रत्याशी ब्रम्हानंद की होगी गिरफ्तारी! झारखंड पुलिस चारामा रवाना, पूर्व मंत्री बृजमोहन बोले- कांग्रेस को हार निकट दिख रही ह़ै…