Ivana Knoll at the FIFA World Cup

FIFA World Cup : इस्लामिक देश में मॉडल ने पहने ऐसे कपड़े कि ठहर गई लोगों की निगाहें…

Ivana Knoll at the FIFA World Cup: 30 साल की इवाना को पहले ही वार्निंग दे दी गई थी कि वह कतर में सिर्फ कंजरवेटिव आउटफिट ही पहने। बता दें कि इससे पहले साल 2014 में ब्राजील में हुए फीफा वर्ल्ड कप और साल 2018 में रूस में हुए फीफा वर्ल्ड कप के दौरान भी चर्चा में रही थीं।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:46 PM IST

क्रोएशिया। Ivana Knoll at the FIFA World Cup: जैसा कि आप सभी को मालूम है कि अभी कतर में फुटबॉल वर्ल्ड कप चल रहा है। इस दौरान फीफा वर्ल्ड कप में शामिल हो रहे टीमों को सपोर्ट करने के लिए अलग-अलग देश के फैन भी कतर पहुंच रहे हैं। इसी बीच लोग यहां उपस्थित एक महिला फैन को ‘वर्ल्ड कप का सबसे हॉट फैन’ बता रहे हैं, लेकिन अब इस महिला फैन ने कतर में एक ऐसी हरकत कर दी है कि वहां के लोग गुस्से में हैं। यहां तक कि उन पर कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है।

‘फिल्म का बेडरूम सीन बताकर वायरल कर दिया MMS..’, ‘टेक वन’ की हसीना ने किए होश उड़ा देने वाले खुलासे

चेकबोर्ड ड्रेस में सपोर्ट करते दिखी महिला

Ivana Knoll at the FIFA World Cup: दरअसल, इस महिला फैन का नाम इवाना नॉल है, जो क्रोएशिया की हैं और इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। सबसे पहली बार तो वह क्रोएशिया और मोरक्को के बीच हुए वर्ल्ड कप मुकाबले में लाल और सफेद रंग के चेकबोर्ड ड्रेस में अपनी टीम को सपोर्ट करते दिखीं। 30 साल की इवाना को पहले ही वार्निंग दे दी गई थी कि वह कतर में सिर्फ कंजरवेटिव आउटफिट ही पहने। बता दें कि इससे पहले साल 2014 में ब्राजील में हुए फीफा वर्ल्ड कप और साल 2018 में रूस में हुए फीफा वर्ल्ड कप के दौरान भी चर्चा में रही थीं। सोशल मीडिया पर भी इवाना बहुत पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ivana Knöll (@knolldoll)

जी-स्ट्रिंग स्विमिंग सूट में देख भड़के लोग

Ivana Knoll at the FIFA World Cup: इवाना ने क्रोएशिया को चियर करते हुए इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए। उन्होंने क्रोएशिया और मोरक्को के मैच के पहले स्टेडियम के बाहर से फोटोज शेयर किए थे। खास बात यह भी है कि उन्होंने फोटो शेयर करते हिए फीफा को भी टैग किया था। बता दें कि क्रोएशिया और मोरक्को का मैच ड्रा हो गया था। जिस पर उन्होंने लिखा- हमलोगों ने आज बेस्ट नहीं खेला, लेकिन ये सिर्फ एक वार्म अप था। इतना ही नहीं इसके बाद इवाना ने एक और पोस्ट किया जिसमें वह एक तलाब के पास जी-स्ट्रिंग स्विमिंग सूट में वीडियो शूट करवाती दिखीं। इस पोस्ट को देखकर लोग भड़क गए।

बाप-बेटे ने की हैवानियत की हदें पार, गर्लफ्रेंड को बनाया हवस का शिकार, मामला दर्ज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ivana Knöll (@knolldoll)

हो सकती है कानूनी कार्रवाई

Ivana Knoll at the FIFA World Cup: वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, कि इस देश और हमारे धर्म की इज्जत करो.. तो वहीं दूसरे ने लिखा- शर्म करो, दूसरे के कल्चर की इज्जत करो। लोगों के कमेंट्स को छोड़ भी दें तो कतर में इवाना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है, क्योंकि कतर में बोल्ड ड्रेस पहनने पर बड़ा फाइन वसूलने या फिर जेल की सजा का प्रावधान है। अरब देश में आनेवाली महिलाओं पर टाइट कपड़े पहनने या फिर क्लीवेज दिखने रोक है।

और भी है बड़ी खबरें…