Mbappe is dead…

‘Mbappe is dead…’ अर्जेंटीना की जीत के बाद ट्रेंड करने लगा ये Keyword, जश्न का वीडियो हुआ वायरल

अब अर्जेंटीना के खिलाड़ियों के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है! Mbappe is dead…Argentina Player Celebration Video

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 03:05 PM IST, Published Date : December 19, 2022/3:05 pm IST

कतर: Mbappe is dead… FIFA World Cup 2022 में अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट हरा दिया और चैंपियन बन गया। फाइनल मैच में अर्जेंटीना ने 4-2 से फ्रांस को मात दी है। अर्जेंटीना की जीत के साथ पूरे देश में जश्न का माहौल है। वहीं, जीत के बाद खिलाड़ियों ने भी ड्रेसिंग रूम में जमकर जश्न मनाया। अब अर्जेंटीना के खिलाड़ियों के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्जेंटीना टीम के सभी खिलाड़ी झूम रहे हैं और जमकर डांस कर रहे हैं। लेकिन इस बीच जश्न में कुछ शब्द ऐसे भी सुनाई दिए, जिसपर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ।

Read More: खराब सड़कों को लेकर सीएम का बड़ा ऐलान, कहा – जल्द हर निकाय में सड़कें होंगी दुरुस्त 

Mbappe is dead… अर्जेंटीना के खिलाड़ी जश्न के दौरान ड्रेसिंग रूम में फ्रांस के किलियन एम्बाप्पे का मज़ाक उड़ाते हुए दिखे। डांस करते हुए प्लेयर्स ने ड्रेसिंग रूम में एक मिनट का मौन रखा और अंत में कहा कि ये मौन एम्बाप्पे के लिए जो अब मर चुका है।

Read More: किसी महल से कम नहीं है पटरी पर दौड़ती Maharaja Express, ट्रेन के अंदर मिलती है ये सुविधाएं, टिकट की कीमत उड़ा देगी आपके होश

वायरल वीडियो में Emiliano Martinez पूरी टीम के साथ गाते और नाचते हुए दिख रहे हैं। Emiliano Martinez ही वीडियो में चिल्लाते हैं कि a minute’s silence for… For Mbappe who is dead!” वीडियो में अर्जेंटीना के खिलाड़ी हंसते हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस वीडियो पर आपत्ति जताई है।

Reda More: बिक्री के मामले में इस सस्ती कार ने Baleno-Alto सबको पछाड़ा, सेल्स में 239% की लगाई छलांग

Emiliano Martinez ने अर्जेंटीना के वर्ल्ड चैम्पियन बनने में एक अहम भूमिका निभाई है। टीम के फुटबॉलर Emiliano Martinez ने ही पेनल्टी शूटआउट में फ्रांस की रणनीति को नाकाम साबित किया और अर्जेंटीना को चैम्पियन बनाया। पेनल्टी शूटआउट में अर्जेंटीना की टीम 4-2 से जीती थी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक