IBC24Jansamvad Live

#IBC24Jansamvad: आपने 65 साल में सिर्फ डकैत बनाए, और क्या किया? लोकेंद्र पाराशर ने किया गंभीर सवाल

#IBC24Jansamvad: आपने 65 साल में सिर्फ डकैत बनाए, और क्या किया? लोकेंद्र पाराशर ने किया गंभीर सवाल

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2023 / 05:53 PM IST, Published Date : April 16, 2023/4:38 pm IST

ग्वालियर। Lokendra Parashar on Development  मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में आईबीसी 24 का खास कार्यक्रम #IBC24Jansamvad कार्यक्रम जारी है। इस कार्यक्रम में भाजपा-कांग्रेस सहित कई पार्टियों के अलग-अलग नेता शिरकत कर रहे हैं। #IBC24Jansamvad कार्यक्रम के जरिए हम मध्यप्रदेश के नेताओं से जनता से जुड़े सवाल पूछ रहे हैं। तीसरे सेशन की शुरूआत हो गई है।

इस सेशन में IBC24 के मंच पर बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर और कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री अशोक सिंह मौजूद हैं। IBC24 के एंकर राहुल सौमित्र उनसे सवाल कर रहे हैं। दोनों नेता एक दूसरे को घेरते हुए जवाब दे रहे हैं।

इस दौरान लोकेंद्र पाराशर (बीजेपी मीडिया प्रभारी) ने अशोक सिंह (प्रदेश महामंत्री) से सवाल किया कि आपको 65 साल अवसर मिला आपने क्या किया? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 65 साल में आपने सिर्फ डकैत बनाए। आगे उन्होंने कहा कि आपके सरकार में मंत्री खुद बंदूक लेकर जंगल में कूद जाता था। आज एक भी डाकू नहीं है मध्यप्रदेश में। इसके आगे IBC24Jansamvad के इस विशेष कार्यक्रम #IBC24Jansamvad बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर से तीखे सवाल किए जिसका उन्होंने बड़ी सहजता से जवाब दिया।

#IBC24Jansamvad जनता के सवाल की एयरपोर्ट बनने से आम आदमी को किस तरफ से फायदा होगा के सवाल पर लोकेन्द्र पराशर ने कहा की आज हर व्यवस्था एक दुसरे से इंटर कनेक्टेड है, सभी का सम्बन्ध दिया और बाती की तरह हैं। एयरपोर्ट बनने का सीधा फायदा यहाँ के विकास और रोजगार पर पड़ेगा। क्षेत्र में रोजगार की संभावनाएं बढ़ेंगी। जिस तरफ रेलवे स्टेशन के खुलने से खानपान के लिए फ़ूड जोन की स्थापना होती हैं ठीक इसी तरह युवाओ के लिए रोजगार के द्वार खुलेंगे। लोकेन्द्र पराशर ने कहा की क्या एयरपोर्ट का निर्माण रोक दिया जाएँ?

 
Flowers